मामा के घर आई 15 वर्षीय युवती का दुपट्टे से झूलता मिला शव

लोयााबाद। लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी मुखर्जी धौड़ा में शनिवार की शाम एक 15 वर्षीय युवती का दुपट्टे से झूलता मिला शव। युवती का नाम नीलू कुमारी बताया जा रहा है। युवती ने इसी साल मैट्रिक परीक्षा पास किया था। युवती कोयला नगर निवासी बीसीसीएल कर्मी जहाँगीर नोनिया की पुत्री है।

लोगों ने बताया कि युवती 10 दिन पहले अपने मामा प्रदीप नोनिया के घर कनकनी आई थी। शनिवार की शाम जब बीसीसीएल कर्मी प्रदीप ड्यूटी पर गया था और युवती की नानी रसोई में खाना बना रही थी। उसी वक्त युवती एक कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। जब कुछ देर बाद नानी ने दरवाजा खटखटाया उसके बावजूद दरवाजा नहीं खुला तो उसने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी। पड़ोसियों द्वारा दरवाजा तोड़ा गया तो देखा की युवती ने दुपट्टे का फंदा डाल कर पंखे के सहारे फाँसी लगा ली हैब। जब तक लोगों ने उसे फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पाकर लोयाबाद पुलिस मौके पर पहुँची और छानबीन किया। रविवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में पुलिस ने पिता की लिखित आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया है।

Last updated: सितम्बर 20th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।