कुमारधुबी स्टेशन से मिली सर कटी लाश

कुमारधुबी के रेलवे ट्रेक से मिली सर कटी लाश

चिरकुंडा: आसनसोल मंडल के कुमारधुबी स्टेशन के अप लाइन में शनिवार की सुबह सर कटी व्यक्ति की लाश मिलने की सुचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। कुमारधुबी जीआरपी ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु धनबाद भेज दिया है। शव की शिनाख्त आसनसोल स्थित गोपालपुर के नरसुमुदा गावं के निमाई मंडल (41 वर्षीय) के रूप मे की गई है। जीआरपी ने मृतक के मोबाइल के आधार पर परिवार से संपर्क साधा। जिसके बाद मृतक के परिजन व भाई दोलन मंडल कुमाधुबी पहुचे।

मृतक के परिजन ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के भाई दोलन मंडल ने हत्या की आशंका जतायी तथा जांच कराने की मांग की। दोलन मंडल ने बताया कि ससुराल से उसके संबध अच्छे नही थे । वह गोमो अपने ससुराल जाने की बात कह कर शुक्रवार को सुबह नौ बजे घर से निकला था। जब मृतक ससुराल नही पहुंचा तो शुक्रवार को उसकी पत्नी ने आसनसोल फोन कर अपने ससुराल में बोला कि करीब तीन बजे बताया कि वह अभी तक नही पहुुँचे है । उसकेे बाद दोनों और से खोजबीन शुरू हुई। शनिवार को अचानक यह खबर मिली की उसकी सरकटी लाश रैलवे ट्रेक में पड़ी है। सूचना मिलने पर आनन-फानन मे परिजन पहुंचे। मृतक की पत्नी करीब डेढ बर्षो से गोमो स्थित खसमी अपने मैके में रह रही थी। मृतक के ससुराल पक्ष से भी लोग पहुंचे।

अपनी पत्नी को मामा के घर शादी मे ले जाने के लिए सुसुराल के लिए निकला था निमाई

मृतक के साले प्रकाश मंडल ने बताया कि निमाई का ससुराल से संबध अच्छा था इसके दो छोटे छोटे बच्चे है एक पुत्र तथा एक पुत्री है उसको ससुराल की और से उसको काफी आर्थिक मदद की जा रही थी एक सप्ताह पुर्व मे उसको पचास हजार रूपये दुकान करने के लिए दिया गया था। वह अपनी पत्नी को मामा के घर शादी मे ले जाने के लिए आने वाला था । फोन कर घर मे मांस बनाने की भी बात कही थी। जब नही आया तो खोजबिन शुरू किया गया पर शनिवार को सुबह उसकी ट्रेक पर लाश मिलने की खबर मिली। जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिये शव धनबाद भेज दिया।

Last updated: नवम्बर 26th, 2017 by Sanjay Burman

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।