रेल नगरी गोमो में एक रेलवे सहायक चालक हुये कोरोना संक्रमित

रेल नगरी गोमो में एक रेलवे सहायक चालक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद क्षेत्र के लोगों में काफी दहशत का माहौल है। सिक लाइन रेलवे आवास में रहने वाले एक सहायक रेल चालक के तबियत खराब होने पर उसने अपना कोरोना जाँच कराया। जहाँ उसके कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पूरे इलाके में खलबली मच गई है।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हें एम्बुलेंस से धनबाद ले जाया गया। डॉ0 जयंत कुमार चिकित्सा प्रभारी तोपचांची ने गोमो न्यू सिक लाइन रेल कॉलोनी का निरीक्षण करके लोगों को घर पर ही रहने और मास्क लगाने की अपील किये।

विकास त्रिवेदी इंसिडेंट कमांडर सह अंचल अधिकारी तोपचांची से फोन पर बातचीत में जानकारी मिली कि  गोमो न्यू सिक लाइन कॉलोनी में जहाँ संक्रमित व्यक्ति पाये गए हैं उस स्थान को कंटेन्मेंट जोन बनाया जाएगा। साथ ही उस इलाके में कर्फ्यू भी लगाया जाएगा। उन्होने अपील करते हुये कहा कि आसपास के रहने वाले रेल कर्मी और आप सभी लोग अपने घर पर रहें और सुरक्षित रहें। मास्क जरूर लगाएं।

Last updated: जुलाई 15th, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।