कोरोना महामारी ने विकास की गाड़ी की रफ्तार धीमी कर रखा है बहुत जल्द झारखंड में विकास की गंगा बहेगी -विधायक डॉक्टरी इरफान अंसारी

मधुपुर 11 अगस्त। मैंने आज तक महिलाओं की इज्जत सम्मान देने के सिवा कुछ नहीं सीखा मेरी नजर में सबके साथ सम्मान और इज्जत एक है चाहे वह किसी भी जाति धर्म से हो क्योंकि एक महिला माँ बहन और बेटी की सामान होती है । इनका इज्जत करना और सम्मान देना एक मर्द का फर्ज़ होता है। यह बातें झारखंड कॉंग्रेस के नेता जामताड़ा विधानसभा के विधायक डॉ० इरफान अंसारी ने पत्रकारों से कहा अंसारी ने कहा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुझे अपने क्षेत्र की महिलाओं ने इज्जत बक्सी है और इस बढ़ती मक़बूलियत से भाजपा के लोग परेशान है यही वजह है कि भाजपा के कुछ लोग परेशान होकर बेफिजूल महिलाओं को उकसा कर बयान बाजी करवा रहे हैं, इसे डॉक्टर इरफान अंसारी की मक़बूलियत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं।

उन्होंने कहा बद जुबानी हमारी फितरत में शुमार नहीं है मैं सिर्फ महिलाओं को सम्मान देने और इज्जत देना सीखा है। उन्होंने कहा मेरे क्षेत्र के लोगों के साथ अगर किसी ने बद जुबानी की तो मैं कतई बर्दाश नहीं करूंगा। क्योंकि मेरे क्षेत्र के एक-एक जनता ही मेरा सम्मान और इज्जत है । उन्होंने कहा यही वजह है कि जनता ने दूसरी बार मुझे अपनी इज्जत और सम्मान से नवाजा है जिसे में बरकरार अपने दिलों में रखना चाहता हूँ। भाजपा के लोग इसी मक़बूलियत को देख कर बोखला गया है और भाजपाईयों का दिमागी तवाजन बिगड़ती जा रहे हैं। झारखंड की डोर एक मजबूत मेहनत कस विकास पुरुष भाई हेमंत सोरेन के हाथों में है कोरोना महामारी अभी विकास की गाड़ी को धीमी कर दिया है। उम्मीद करता हूँ जैसे ही यह महामारी खत्म होगी झारखंड के विकास की गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ना शुरू हो जाएगा और पटरी लाइन पर उतर जाएगी विकास की गंगा बहाना शुरू होगी क्षेत्र में तेजी से विकास होगी।

उन्होंने कहा झारखंड में एक मजबूत गठबंधन की सरकार चल रही है कोई किसी से नाराजगी नहीं है हम सब एक परिवार है।और मिल जुलकर झारखंड का विकास करने का वादा करता हूँ उन्होंने कहा जनता का विश्वास जितना हम सबका मकसद है और जनता की हित में विकास करना हम सब की प्राथमिकता होगी।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 11th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।