पेट्रोल वृद्धि किए जाने के विरोध में कॉंग्रेस पार्टी द्वारा रणधीर वर्मा चौक पर किया धरना-प्रदर्शन

धनबाद। झारखंड प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के निर्देशानुसार, धनबाद जिला कॉंग्रेस कमिटी के तत्वावधान जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल ,डीजल ,घरेलू गैस, सरसों तेल एवं अन्य खाद्य सामग्रीयों के कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किए जाने के विरोध में कॉंग्रेस पार्टी द्वारा रणधीर वर्मा चौक स्थित धरनास्थल पर धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। उक्त धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ब्रजेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति एवं अर्थव्यवस्था चरमरा गई है,मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल ,डीजल ,घरेलू गैस, सरसों तेल सहित अन्य खाद्य सामग्रीयों के कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किए आमजनों का आर्थिक संकट दयनीय हुई है,मोदी सरकार के क्रियाकलापों से लोग व्यथित एवं हतोत्साहित है, आगे उन्होंने पुराना गीत” कोई लौटा दे मुझे बीते हुए दिन ” को दोहराते हुए कहा कि पुण: 2014 की पहले वाली मनमोहन जी की सफल सरकार की तरह हो ताकि देश की जनताओ को मंहगाई से निजात मिल सके, देश के किसानों, गरीब मजदूरों आम जनताओं एवं बेरोजगारों की स्थिति दयनीय हुई है, केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल ,डीजल, घरेलू गैस, सरसों तेल समेत अन्य खाद्य सामग्रीयो के कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किए जाने से देश की जनता त्रस्त एवं इस मंहगाई से जनता कराह रही है। इनके नीतियों को जन जन तक पहुँचा कर कॉंग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करेगी।

कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र वर्मा ने कहा कि देश की मोदी सरकार ने देश में मंहगाई लाकर किसान मजदूर एवं आमजनों को कुचलने का काम कर रही हैं कॉंग्रेस पार्टी इनके नीतियों का जोरदार विरोध करेगी उक्त धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में मुख्य रूप से मदन महतो,रणधीर सिंह,हलीम खान,प्रदीप राय,सुदेश दास समेत दर्जनों कॉंग्रेसजन उपस्थित थे।

Last updated: फ़रवरी 28th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।