नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख बीस हजार रुपये हड़पने के मामले में शिकायत दर्ज

लोयाबाद ।स्थानीय पुलिस ने न्यायालय में दायर वाद के आधार पर दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की है। विनोद कुमार दास द्वारा दायर वाद में लोयाबाद पाँच नंबर निवासी श्रवण पासवान के खिलाफ आउटसोर्सिंग कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख बीस हजार रुपये हडप लेने तथा अमन कुमार भुइंया के द्वारा वाद में गोपाल गडेरिया निवासी सुरेश भुइंया पर अवैध रूप से नौकरी प्राप्त करने की धमकी देकर दस हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया गया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

विनोद कुमार दास की शिकायत में कहा गया है कि वह बिहारी लाल चौधरी की कपड़ा की दुकान में काम करता है। उसे स्थायी नौकरी की जरूरत थी। उसकी मुलाकात श्रवण पासवान से हुई। श्रवण ने उसे आउटसोर्सिंग कंपनी में काम लगँवा देने की बात कही। कहा कि वहाँ उसे प्रति माह पच्चीस से तीस हजार रुपये तनख्वाह मिलेगा। लेकिन इसके लिए उसे दो तीन लाख रुपये खर्च करना पडेग।

विनोद उसके झांसे में आ गया। पैसा देने से पहले उसने एक एकरार नामा बनाने को कहा तो आरोपी 22 /2/19 को मित्र कर्ज के नाम पर एकरार नामा बनाया। दो माह में नौकरी नहीं होने पर पैसा लौटा देने का वादा किया।

समय पर नौकरी नहीं होने पर जब पैसा लौटाने को कहा गया तो आरोपी के द्वारा टाल-मटोल करना शुरू कर दिया। 17 अगस्त को जब उसके घर पर पैसा मांगने वह गाली-गलौज करते हुए धक्का मारकर घर से बाहर निकाल दिया।

Last updated: नवम्बर 7th, 2019 by Pappu Ahmad
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।