तीस गाड़ियों के काफिले के साथ कोल सचिव दूसरी बार पहुंचे निरीक्षण करने, मीडिया से बनाई दूरी

धनबाद बांसजोड़ा-कोल सचिव सुमंतो चौधरी बांसजोड़ा कोलियरी परियोजना का निरीक्षण करने आला अधिकारियों के साथ तीस गाड़ियों के काफिले के साथ पहुँचे। कोल सचिव अपने निर्धारित समय से ढाई घंटा विलम से पहुँचे। इस दरमियान वे मात्र दस से बारह मिनट निरीक्षण कर वह से दोबारी कोलियरी चले गए।

वह धनबाद चंद्रपूरा रेल लाइन और कोलियरी परियोजना का निरीक्षण किए

कोल सचिव के रेलवे रेल लाइन की स्थिति के बारे में पूछने पर सिजुआ महाप्रबंधक पी चंद्र ने रेल लाइन के नीचे आग होने की जानकारी दी। तत्पश्चात एक नंबर चाणक के समीप व्यू प्वाइंट आए और वहाँ से सारी परियोजनाएँ के बारे जानकारी ली जैसे आग, सुरक्षा तथा कोयला उत्पादन के बारे में स्थानीय परियोजना अधिकारी एके सिंह से पूछताछ कर जानकारी ली। इस दौरान पत्रकारों के कुछ सवाल पर कोल सचिव सुमंतो चौधरी ने जवाब देने से साफ इंकार कर दिया।

छ: माह के दरमियान दूसरी बार कोल सचिव का यहाँ निरीक्षण का दौरा रहा

धनबाद चंद्रपूरा रेल लाइन जल्द से जल्द चालू करने का प्रयास सरकार कर रही है : बीसीसीएल , सीएमडी गोपाल सिंह

बीसीसीएल सीएमडी गोपाल सिंह

जाने के क्रम में बीसीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह ने पत्रकारों के सवाल पर कहा सारी चीजें जो धनबाद के वासियों के हित में होगी वह काम किया जाएगा। धनबाद चंद्रपूरा रेल लाइन जल्द से जल्द चालू करने का प्रयास सरकार कर रही है।

इस मौके पर एसएसपी कौशल किशोर सीआईएसएफ डीजी, एसपी तथा धनबाद डीएसपी मुकेश कुमार, इंस्पेक्टर हरि किशोर मंडल, लोयाबाद थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता, तेतुलमारी थाना प्रभारी और सीआईएसएफ के जवान सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैद थे।

बीसीसीएल अधिकारियों में एनके त्रिपाठी, एसके झा, आर एस महापात्रा, पी राजशेखर, पी चंद्रा, एके सिंह, काजल सरकार, सीबी प्रसाद, एसके मिश्रा, तथा दर्जनों अधिकारी उपस्थित थे।

Last updated: जनवरी 11th, 2019 by Pappu Ahmad

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।