सीएमडी का बांसजोड़ा औचक दौरा : हाइवा जब्त करने पर जीएम की प्रशंसा , सीसीटीवी कैमरा नहीं लगने पर नाराजगी

लोयाबाद । सीएमडी पी एम प्रसाद द्वारा रविवार को बांसजोड़ा कोलियरी उत्खनन परियोजना व बासुदेवपुर कोलियरी कोल डंप का औचक निरीक्षण किया गया। बांसजोड़ा में जहाँ कोयले का उत्पादन लक्ष्य को पूरा करने को कहा वहीं बासुदेवपुर कोलियरी कोल डंप में सीसीटीवी कैमरा अब तक नहीं लगने पर नाराजगी जाहिर की तथा शीघ्र कैमरा लगाने का आदेश दिया।

बांसजोड़ा में डिस्पैच बंद रहने के कारण कोयले की हो चोरी तथा आग में जलकर राख हो रहे कोयला पर चिंता जताई। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को कहा कि अब रविवार को कोयले का उत्पादन करने के बजाय ओबीआर निकालें।

परियोजना के अंदर जमा जल को निकाल व शिव मंदिर को बचाते हुए परियोजना का विस्तार करने और कोयले का उत्पादन करने पर बल दिए। बासुदेवपुर कोलियरी डंप का जायजा काफी बारीकी से लिए। कोयले का रखरखाव और ट्रांस्पोर्टिंग को देखे। डंप से एक साथ चार चार हाइवा से कोयले की तस्करी मामले को भी काफी गंभीर मामला बताते हुए कहा कि इस डंप से चार हाइवा कोयला निकल गया लेकिन यहाँ के अधिकारियों लोडिंग बाबु सीआईएसएफ जवान को भनक तक नहीं लगी। अब तक सीसीटीवी कैमरा नहीं लगने पर नाराजगी जताई और शीघ्र कैमरा लगाने को कहा।

कोयला तस्करी का हाइवा जब्त करने पर जीएम आसुतोष द्विवेदी की प्रशंसा

उन्होंने जीएम आसुतोष द्विवेदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने कोयले की तस्करी को रोकने के लिए स्वयं जिस तरह से कदम उठाया यह प्रशंसनीय है। ।मालूम हो कि 26 जून को हाइवा से कोयले की तस्करी मामले की जाँच पुलिस विजिलेंस और विभागीय स्तर पर की जा रही है लेकिन अब तक न तो कोयला तस्कर हाइवा चालक और न ही इसके पीछे छुपा हुआ सफेदपोश का खुलासा हो पाया है। पुलिसिया जाँच में ही यह सब खुलासा हो जाने की उम्मीद है।

मौके पर पी चन्द्रा,आसुतोष द्विवेदी , पीओ, जे के जयसवाल, बासुदेवपुर कोलियरी पीओ सतेन्द्र सिंह प्रबंधक काजल सरकार, एम एल राम सर्वेयर एस के मित्रा, गोपाल महतो, डेको कंपनी के मनोज अग्रबाल, हर्ष अग्रवाल आदि उपस्थित थें।

Last updated: जून 28th, 2020 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।