बीसीसीएल के एरिया 12(सीवी एरिया ) में सीएमसी (एचएमएस) की नयी कमिटी गठित हुई

आज भारत कोकिंग कोल लिमिटेड के सी वीं एरिया की दामागोड़िया कोलियरी तथा एरिया ऑफिस की समितियों का पुनर्गठन किया गया ।सी वीं एरिया की भी नई समिति के सदस्यों की सूची सभा के बाद महाप्रबंधक को दी गई ।

बीसीसीएल के एरिया 12 ( चांच विक्टोरिया एरिया ) के दामगोड़िया कोलियरी में सीएमसी (एचएमएस) की नयी कमिटी गठित की गयी । 29 नवंबर गुरुवार को दामगोड़िया कोलियरी में आयोजित एक सभा में महामंत्री एसके पाण्डेय की उपस्थिति में नयी कमिटी का गठन हुआ ।

एरिया अधिकारी को नयी कमिटी की लिस्ट सौंपते हुये महामंत्री एसके पाण्डेय एवं अन्य प्रतिनिधि

17 सदस्सीय कमिटी में समीर गुप्ता अध्यक्ष और सुभाशीष मुखर्जी सचिव बनाए गए । इसके अलावे विश्वजीत घोष कार्यकारी उपाध्यक्ष , मो० ए अफजल शेख , देवव्रत मांझी उपाध्यक्ष , सुरेश कुमार मांझी , अमित मुखर्जी सहायक सचिव, तारकनाथ मांझी संगठन सचिव एवं प्रणब घोष कोषाध्यक्ष बनाए गए । महामंत्री एसके पाण्डेय ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी एवं मजदूर हित में सघर्ष करते रहने का निर्देश भी दिया ।

काफी दिनों से निष्क्रिय था यहाँ का संगठन

गौरतलब है कि काफी इस एरिया में काफी दिनों से संगठन निष्क्रिय अवस्था में था लेकिन ईसीएल में सीएमसी(एचएमएस) के बढ़ते प्रभाव से प्रभावित होकर एवं अन्य श्रमिक संगठनों से क्षुब्ध होकर एकबार सभी श्रमिक एकजुट होकर सीएमसी-एचएमएस में सक्रिय हो गए । दर्जनों श्रमिक अन्य यूनियन को छोड़कर भी आए । महामंत्री ने सभी का स्वागत किया एवं उनके अधिकारों की रक्षा करने के लिए संघर्ष करते रहने का आश्वासन भी दिया ।

Last updated: नवम्बर 29th, 2019 by News-Desk Asansol
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।