मुख्यमंत्री से मिलने गए भाजपा नेताओ को होटल के गेट पर ही रोका

जोधपुर। संभाग के बाड़मेर जिले में गौरव यात्रा का समापन कर रात्रि विश्राम करने के लिए जोधपुर पहुँची मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से सोमवार सुबह भाजपा के वरिष्ठ नेता मिलने को तरस गए। शहर भाजपा जिलाध्यक्ष, महापौर व विधायक सहित अन्य सभी नेताओं के वाहनों को मुख्यमंत्री के ठहरने के स्थान अजीत भवन के बाहर ही रोक दिया गया। काफी देर तक बाहर खड़े रहने के पश्चात इन नेताओं को बड़ी मुश्किल से अंदर प्रवेश मिला।

नेताओं को रोका: बाड़मेर जिले के बालोतरा में गौरव यात्रा का समापन कर मुख्यमंत्री रविवार देर रात विश्राम के लिए जोधपुर पहुँची। उन्हें आज दोपहर जयपुर प्रस्थान करना था। मुख्यमंत्री से मिलने के लिए सबसे पहले शहर भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी व महापौर घनश्याम ओझा पहुँचे। इन दोनों की कार को अजीत भवन के गेट पर रोक दिया गया और अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। जबकि इस दौरान वहाँ पहुँचने वाले जिले के सभी अधिकारियों को अंदर प्रवेश दिया गया।

सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास भी वहाँ पहुँची। उन्हें भी रोक दिया गया। इस पर वे वापस रवाना हो गई। इन सभी से यही कहा गया कि मुख्यमंत्री आज किसी से नहीं मिलेगी। इसके बावजूद जोशी व ओझा वहाँ कार में ही बैठे रहे। वे काफी देर तक अंदर बैठे मुख्यमंत्री के करीबी नेताओं से अंदर प्रवेश की अनुमति मांगते रहे। काफी देर पश्चात इन दोनों को अंदर प्रवेश की अनुमति मिली। मुख्यमंत्री करीब दो बजे जोधपुर से जयपुर को रवाना हुई।

Last updated: सितंबर 3rd, 2018 by News Desk

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।