क्वार्टर का ताला तोड़ कपड़े और सामान की चोरी

एकड़ा बाबू क्वार्टर के पास महेन्द्र साव के आवास का दरवाजा तोड़कर किसी ने घर के सामानों को नष्ट कर दिया एवं बर्तन की चोरी कर ली।

घटना के वक्त महेन्द्र अपने परिवार के साथ ससुराल बिहार के गया में था। करीब डेढ़ महीने तक घर खाली था।यह घटना कब हुई ये पास पड़ोस को भी पता नहीं है। घटना देखकर प्रतीत होता है कि काफी दिन बीत चुका है।

हालांकि पास में ही उसके सगे भाई रवीन्द्र साव का भी आवास है। उसे भी इस घटना की जानकारी नहीं थी। शनिवार को जब महेन्द्र अपने परिवार के साथ जब यहाँ पहुँचा तो घर का नक्शा देखर हतप्रभ रह गया।

महेन्द्र साव की माने तो घर का बर्तन गायब मिला और नए पुराने कपड़े को पानी टंकी में डाल दिया। इसमें साड़ी , पैंट, शर्ट, स्वेटर, चादर आदि सामान शामिल हैं। चोर के इस हरकत से महेन्द्र व उसका परिवार आक्रोश में है कि यह किसी जानकार का काम है। जानबूझ कर ऐसी हरकत की गई है। कोई दुश्मनी निकालना चाहता है।

महेन्द्र पुटकी पीबी एरिया के कोलियरी में कार्यरत है। हालांकि कोई मामले के वजस से वह ड्यूटी से फिलहाल सस्पेंड है।इस मामले का पुलिस को किसी तरह की सूचना व शिकायत नहीं मिली है।
संजय चंद्र उरांवथाना प्रभारी,लोयाबाद।

Last updated: सितम्बर 14th, 2019 by Pappu Ahmad

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।