पुलिस कमिश्नर कार्यालय घेराव के दौरान पुलिस और भाजपा कर्मियों में धक्का-मुक्की

आसनसोल : पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा और भाजपा कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या के प्रतिवाद में सोमवार को भाजपा की से सभी जिलों के एसपी और कमिश्नर कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया गया।

इसी कड़ी में पश्चिम बर्द्धमान भाजपा कमिटी की ओर से आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के आसनसोल स्थित मुख्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया गया।

जिला भाजपा अध्यक्ष लखन घुरुई की अध्यक्षता में आयोजित इस घेराव और प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए ममता बनर्जी और उनकी पुलिस के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी की।

कमिश्नर कार्यालय में जबरन प्रवेश करने की कोशिश करने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाए गए बेरिकेड को तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।

हमने नहीं पहन रखी है चुड़ियाँ : प्रताप बनर्जी

घेराओ कार्यक्रम में मौजूद भाजपा राज्य सचिव प्रताप बनर्जी ने कहा कि राज्य भर में तृणमूल के गुंडों द्वारा भाजपा कर्मियों पर अत्याचार किया जा रहा है लेकिन पुलिस उल्टे भाजपाकर्मियों को ही गिरफ्तार कर रही है। झूठे मामले में फंसाकर निर्दोष भाजपा कर्मियों को गिरफ्तार किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि आसनसोल जिला अभी तक शांत है लेकिन यदि यहाँ भी भाजपा कर्मियों पर अत्याचार नहीं रुके तो बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा ।

वीडियो

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जून 24th, 2019 by Rishi Gupta