इसने पाँच वर्षीय बच्ची को बनाया अपने हवस का शिकार

आरोपी घनश्याम बाउरी

पांच वर्षीय बच्ची के साथ पडोसी ने की हैवानियत

चिरकुंडा :- चिरकुंडा थाना क्षेत्र के नेहरू रोड स्थित बाउरी टोला में एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।
इस बार पड़ोस के ही रहने वाले 48 वर्षीय धनंजय बाउरी ने पीड़ित बच्ची को अपना शिकार बनाया ।

पड़ोसी धनंजय बाउरी के यहां खेलने गयी थी बच्ची

जानकारी के अनुसार पांच वर्षीय बच्ची पड़ोस के ही रहने वाले 48 वर्षीय धनंजय बाउरी के यहां खेलने गयी थी । बच्ची के माता-पिता उस वक्त घर पर नही थे ।

अकेलेपन का फायदा उठाकर की हैवानियत

आरोपी धनंजय भी अपने घर पर अकेला था । इसी बात का फायदा उठाते हुए इस वहशी ने मानवता की सारी सीमायें पार करते हुए मासूम पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और अपने हवस का शिकार बनाया । जब बच्ची के माता-पिता घर लौटे तो बच्ची की हालत देख दंग रह गये ।

मासूम बच्ची ने अपनी माँ को आपबीती बतायी

बच्ची की मा ने इस सम्बंध मे चिरकुंडा थाना में लिखित शिकायत देते हुए कहा कि वो और उसके पति किसी काम से घर से बाहर गयी हुई थी । इसी बीच दोपहर एक से दो बजे के बीच मेरी पुत्री पड़ोस के रहने वाले धनंजय बाउरी के यहां खेलने गयी थी अकेले का फायदा उठाते हुए मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया ।

इधर पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी है। पुलिस पीडित बच्ची को मेडिकल के लिये धनबाद भेज रही है और आरोपी धनंजय को धनबाद जेल भेज दिया है ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अक्टूबर 11th, 2017 by News Desk

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।