दो दिनों बाद भी बलात्कारी पुलिस गिरफ्त से बाहर, लोगो में आक्रोश

नियामतपुर(14/12/2017) :- बलात्कार के आरोपी युवको की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार समेत स्थानीय लोगो में नाराजगी देखी जा रही है. लोगों का कहना है कि दो दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ज्ञात हो कि नियामतपुर मदरसा पाड़ा के दानिश मुहल्ला निवासी एक नाबालिक लड़की का सोमवार की संध्या शौच जाने के दौरान स्थानीय तीन युवको ने मारपीट करते हुए बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया था. जिसके बाद पीडिता ने आरोपी युवक मो.गुड्डू, मो.बाबू और मो.अजहरुद्दीन के खिलाफ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस विषय पर स्थानीय कांग्रेस नेता सह समाजसेवी मो.जाकिर हुसैन ने कहा कि आरम्भ से ही वे पीड़ित परिवार के साथ है, लेकिन घटना के दो दिन बाद भी आरोपी पकडे नहीं गए है. उन्होंने कहा कि यदि पुलिस प्रशासन जल्द आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो वृहद् आन्दोलन को हमलोग मजबूर होंगे.

भाजयुमो जिला सचिव संतोष वर्मा ने कहा कि एक महिला मुख्यमंत्री के राज में महिलाओ की आबरू लुट जा रही है और उनके नेता, मंत्री, पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे है. उन्होंने कहा कि बलात्कार जैसी घटना काफी संवेदनशील होता है, इससे एक महिला की जीते जी मौत होने जैसी बात होती है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपीयो को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आन्दोलन का रास्ता अख्तियार करना होगा.

Last updated: दिसम्बर 14th, 2017 by News Desk

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।