एसडीएम ने जारी किया नोटिस, प्रदूषण फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही

chhatarpur-sdm-notice-against-pollution-spreading

छत्तरपुर अनुमंडल पदाधिकारी नरेंद्र गुप्ता ने नोटिस जारी कर सभी छत्तरपुर वासी को स्पष्ट निर्देश दिया कि यदि छत्तरपुर अनुमंडलीय क्षेत्र में किसी भवन, व्यापार ,उपजीविका, माल, भवन ,तम्बू या संरचना से आम जन जीवन के स्वास्थ्य या पर्यावरण को क्षति पहुँचती है तो उसके विरूद्ध सीआरपीसी की धारा 133 के दंड प्रक्रिया के तहत जुर्माना अथवा दंडित किया जाएगा ।

छत्तरपुर भ्रमण के दौरान उन्होंने देखी गड़बड़ियाँ

उन्होंने बताया कि छत्तरपुर भ्रमण के दौरान पाया कि होटल, दुकानों तथा कुछ घरों का पानी सीधे सड़क पर बह रहा है साथ है कचरा भी सड़कों पर फेंक दिया जा रहा है सब्जी दुकान वाले फल दुकान वाले सड़े गले सामग्री सड़कों पर फेंक देते है ,जिसे पशु खा कर बीमार हो रहे है यह दुर्भाग्यपूर्ण है लोगों को जागरूक हो खुद में सुधार की जरूरत है अन्यथा सख्ती से निपटा जाएगा ऐसे लोगों से ।

छत्तरपुर वासियों का अभिवादन , सहयोग की अपील

chhatarpur-sdm narendra gupta
छतरपुर एसडीएम नरेंद्र गुप्ता

मंडे मॉर्निंग संवाददाता से बातचीत के दौरान उन्होंने छत्तरपुर वासियों का अभिवादन किया और बताया कि यहाँ के जागरूक जनता से उनके द्वारा चलाए जा रहे हर अभियान में काफी सहयोग मिल रहा है । इसी तरह आगे सहयोग देने की अपील की तथा ये विश्वास दिलाया कि मिलजुल कर छतरपुर की हर समस्या सुलझाएंगे और एक सुंदर शहर का निर्माण करेंगे ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 13th, 2019 by Niranjan Sinha