कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या

पलामू: आईपीएस विनीत कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर ये जानकारी दी कि गत 16 मार्च को छतरपुर पुलिस को सूचना मिली कि पूजा कुमारी उम्र 19 साल, पिता सत्यनारायण यादव, थाना रुद छत्तरपुर, पलामू को उसके पिता ने अन्य परिजनों के साथ मिल कर हत्या कर दी तथा शव को बांके नदी के तट पर जला दिया है ।

जानकारी मिलते ही छत्तरपुर पुलिस टीम मामले की छानबीन और सत्यापन को पहुँची पुलिस ने सत्यनारायण यादव से पूछ-ताछ की जिसमें आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया साथ ही पुलिस ने आरोपी के बयान के आधार पर शव के जले हुए अवशेषों को जब्त किया ।

प्रेम प्रसंग का मामला होने की आशंका है, एसडीपीओ संभू कुमार ने बताया गुलाबचंद अग्रवाल कॉलेज ने स्नातक की छात्रा थी पूजा कुमारी ,गत 14 मार्च को मोबाइल पर किसी से बात करते परिजनों ने पकड़ लिया था, पूछताछ की परिजनों ने बाद में मामला बढ़ जाने के बाद 14 मार्च को ही उसकी हत्या कर दी गई थी ।

इस संबंध में छत्तरपुर थाना कांड संख्या 35/19, दिनांक 16-03, धारा 301/201/120 (बी)भा० द० वी० के आधार पर प्राथमिकी अभियुक्त सत्यनारायण यादव, साथ ही पाँच अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर महज 24 घंटे के भीतर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी कि अन्य अभियुक्तों की तलाश हेतु छापामारी की जा रही है ।

Subscribe Our Channel

Last updated: मार्च 17th, 2019 by Niranjan Sinha