चेंबर ऑफ कॉमर्स शपथ ग्रहण समारोह गहमागहमी के बीच संपन्न हुआ

रानीगंज की ओर से आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम काफी गहमागहमी के बीच संपन्न हुआ । पूर्व अध्यक्ष आरपी खेतान समेत कुल 11 विपक्षी के कार्यकारिणी सदस्य भी उठकर चले गए ।

सूत्रों के मुताबिक रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के संविधान के मुताबिक 31 मार्च के पश्चात से ही नवनिर्वाचित अध्यक्ष सचिव एवं उनके कार्यकारिणी सदस्य गण अपना कार्यभार संभाल लेते हैं। इस वर्ष लॉकडाउन की वजह से मात्र अध्यक्ष संदीप भालोटिया एवं सचिव ओम केजरीवाल ने पद ग्रहण किया था।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार की शाम को चैंबर ऑफ कॉमर्स में कार्यकारिणी की बैठक के साथ-साथ शपथ ग्रहण कार्यक्रम को भी रखा गया था जिसमें पक्ष-विपक्ष दोनों ओर के विजयी सदस्यों ने शपथ ली ।

आरपी खेतान ने निमंत्रण नहीं देकर अपमानित करने का आरोप लगाया

पिछले कार्यकारिणी सदस्य के रूप में आर. पी. खेतान भी उपस्थित हुए थे। लेकिन वह शपथ ग्रहण के तुरंत बाद बैठक से चले गए । उनके समर्थक एवं विपक्ष के 11 सदस्य भी चले गए उनका कहना था कि नवनिर्वाचित कमिटी में हमें आमंत्रण ही नहीं दिया गया तो मैं किस रूप से यहाँ रहे या उचित नहीं है जबकि इस संस्था के लिए मैंने पिछले 30 वर्षों से अपनी आहुति भी है ।

वरिष्ठ सदस्य एवं सलाहकार कन्हैया सिंह और राजकुमार क्याल ने भी दुःख जताते हुए कहा कि यदि वर्तमान कमिटी के सदस्यगण पुराने सम्मानित सदस्यों का सम्मान नहीं करेंगे तो इसी प्रकार का परिवेश बनेगा जो रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के लिए काफी दुःखद है ।

Last updated: मई 24th, 2020 by Raniganj correspondent
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।