क्रूरतापूर्वक गाड़ी में पशु ले जाने के कारण 12 गिरफ्तार, 15 वाहन मालिकों पर भी केस दर्ज

चित्तरंजन/मिहिजाम। गुरुवार को कानगोई इलाके के मिहिजाम-रूपनारायणपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 419 से 15 ट्रकों से दो सौ से अधिक दुधारू भैंसों को पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद मिहिजाम पुलिस ने 12 ट्रक चालकों के खिलाफ केस दर्ज कर शुक्रवार को कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया गया।

इस सबंध में मिहिजाम पुलिस ने बताया कि मिहिजाम थाना कांड संख्या 81/19 दिनांक 22/08/19 धारा-120 बी भादवि एवं 11 पशु क्रुरता प्रतिषेध अधिनियम 1960 एवं झारखंड गौवंशीय पशु हत्या प्रतिषेध अधिनियम 2005 के तहत 12 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

समस्तीपुर से मोहम्मद हाफिज, मोहम्मद फुल्लो , संजय कुमार , दिनेश राय, रामसागर पासवान, मुजफ्फरपुर से रमेश कुमार राय,पंकज कुमार ,अशोक कुमार, नवादा से नितिश कुमार, पंकज कुमार, अजय कुमार मिश्रा सीतामढ़ी से और छपरा से मनोज कुमार के खिलाफ प्रथिमिकी दर्ज की गयी है ।

पुलिस ने बताया कि उचित कागजात नहीं दिखा पाने के कारण ही यह कार्यवाही की गई। एक 10 चक्का वाहन में 8 जानवारों को ले जाने की जगह दर्जनों पशुओं को ठूंस -ठूंस कर पशुओं को ले जाया जा रहा था। चार पशुओं के कागजात थे जबकि ज्यादा पशु ले जाए जा रहे थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 24th, 2019 by Om Sharma
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।