दुर्गापुर के छात्र शुभम ने कराटे में जीता गोल्ड मेडल

अपना सर्टिफिकेट दिखाता छात्र शुभम राय

दुर्गापुर- दुर्गापुर के छात्र शुभम राय को हैदराबाद में आयोजित एक कराटे प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल अवार्ड से नवाज़ा गया। हर्षवर्धन रोड निवासी छात्र शुभम राय ने इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में भाग लेकर गोल्ड मेडल जीता। इससे शुभम के परिजनों में उत्साह का माहौल है। हैदराबाद में केबीआई इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप वर्ष 2017-18 का आयोजन किया गया था। कराटे प्रतियोगिता में भारत, नेपाल, बांग्लादेश एवं भूटान समेत विभिन्न देशों से लगभग 400 बच्चों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया था।

सिर्फ 2 वर्ष के अंदर शुभम कराटे में ब्लू बेल्ट

इस मौके पर शुभम के पिता पुष्पल राय ने बताया कि शुभम राय कक्षा दसवीं का छात्र है। वह बचपन से ही कराटे के प्रति काफी जागरूकता था। शुभम ने विभिन्न कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर कई पुरस्कार जीता है । उन्होंने कहा कि सिर्फ 2 वर्ष के अंदर शुभम कराटे में ब्लू बेल्ट हो गया जो परिवार के लिए गर्व की बात है। शुभम राय ने कहा कि हैदराबाद कराटे प्रतियोगिता में विभिन्न खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इसमें शामिल विभिन्न खिलाड़ियों को हराकर गोल्ड मेडल जीतना गर्व की बात है। वह आगे देश समेत विदेशों में भी आयोजित कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहता है। शुभम इस्पातनगरी में कराटे को बढ़ावा देने हेतु बच्चों को कराटे का प्रशिक्षण भी देना चाहता है। जिला भगवान से हैदराबाद कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले शुभम को गोल्ड मेडल अवार्ड से नवाजा जाने पर आसपास के लोगों समेत परिजनों में खुशी की लहर है।

Last updated: दिसम्बर 30th, 2017 by Durgapur Correspondent

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।