कार दुर्घटना में लोयाबाद थाना के छोटा बाबू और एक व्यवसायी गंभीर रूप से घायल

car-accident-loyabad-karkend

लोयाबाद -लोयाबाद करकेंद् मुख्य मार्ग पर बासदेवपुर बस्ती करकेन्द एकड़ा पुल के बीच एक मारुति वैन अनियंत्रित होकर लगभग 30 फीट के गड्ढे में जा गिरा । जिसमें एक लोयाबाद थाने का एसआई सहित मारूती वेन का मालिक गंभीर अवस्था में घायल बताया जा रहा है । बताया जाता है कि यह मारुति वेन लोयाबाद के एक व्यवसायी का है, सुबह से लोगों की काफी भीड़ मौके पर देखने वाले की देखी गयी थी। ग्रामीणों द्वारा बताया जाता है कि गुरुवार की रात्रि लगभग ग्यारह बजे की घटना है।

JH10H7926 नंबर की मारूती करकेन्द से लोयाबाद की ओर जा रही थी तभी एक गाड़ी को ओवरटेक लेने के कारण मारूती वेन अनियंत्रित हो गया और मारूती वेन एक 30 फीट के गडडे में पलटनीया मारते हुए जा गिरा, जिसमें लोयाबाद थाने के छोटा बाबु केपी यादव सहित मदनाडीह निवासी बिरेन्द्र कुमार शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गये । ग्रामीणों द्वारा ही दोनों को निकालते हुए पहले लोयाबाद थाने को सूचना दिया गया जहाँ बेहतर ईलाज के लिए लोयाबाद पुलिस पीएमसीएच धनबाद ले गये, गंभीर हालत में दोनों का ईलाज चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक केन्दुआडीह थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कि गई है । मारूती वेन उसी गड्ढे में पड़ा हुआ है ।

Last updated: अप्रैल 19th, 2019 by Pappu Ahmad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।