गाड़ी सहित व्यवसायी पुत्र का अपहरण , पुलिस की वर्दी में आए थे अपहरणकर्ता

business-man-son-kidnapped-barakar

बराकर हनुमान चढाई के निवासी उद्योगपति जोगेंद्र सिंह के पुत्र तेज प्रताप सिंह (24 वर्षीय ) को उसके ड्राइवर समेत सलानपुर के लकड़ा जोड़ियाँ स्थित आसनसोल फेरो अलॉय अपने फैक्ट्री से एक सौ मीटर पहले अज्ञात अपहरणकर्ताओं बंदूक की नोक पर गाड़ी समेत फिल्मी स्टाइल में किया अपहरण।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की वर्दी में अपहरणकर्ता दो गाड़ी से आये थे । जिन्होंने तेज प्रताप सिंह को उसकी गाड़ी फोरचूनर समेत लेकर झारखंड की ओर निकल गए। झारखंड के मुगमा मोड़ के पास उनकी गाड़ी फोरचूनर को बरामद किया गया। जिसे सलानपुर पुलिस बरामद कर कल्याणेश्वरी फांड़ी ले आई ।

घटना को लेकर तेज प्रताप के मामा से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि गाड़ी को खोजबीन कर झारखंड पुलिस के सहयोग से दूसरी चाभी से लायी गयी है । गाड़ी के अंदर तेजप्रताप की पगड़ी खुली मिली है । अपहरणकर्ता मारपीट कर उसे उसकी ही फोरचूनर गाड़ी से गए थे , रास्ते में गाड़ी बदलकर अपहरणकर्ता उसे अपनी गाड़ी में ले गए ।

बताया जाता है कि घटना बुधवार को तकरीबन ग्यारह बजे के आस-पास की है जब तेज प्रताप अपने फोरचुनर गाड़ी से रोजाना की तरह सलानपुर स्थित नकडा जोड़ियाँ अपने प्लान्ट आसनसोल फेरो एलॉय पहुँचे । स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सिविक पुलिस की वर्दी में अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस आयुक्त स्वयं जुटे हैं जाँच में

घटना की खबर पाकर स्थानीय पुलिस ने चारों ओर चेक नाका पर खबर कर दी। झारखंड और बंगाल बोर्डर को अलर्ट किया गया है । घटना को लेकर आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के उच्च अधिकारी सीपी-एल एन मीणा खुद मामले की तफ्तीश में जुटे हैं । पुलिस कमिश्नर मीणा ने घटना स्थल का दौरा कर हाईवे के ऊपर बंगाल झारखंड के ड़ीबूडीह, मैथन चेक नाका की जाँच की । ड्यूटी पर लगे कर्मियों की जमकर क्लास ली। रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

चुनाव के मौसम में भी यह हाल है !

गौर तलब है कि आगामी 29 अप्रैल को जिला में लोकसभा चुनाव होना है। और बराकर , सलानपुर, कल्याणेश्वरी से लगातार बड़ी वारदात की खबरें आ रही है। इस घटनाओं ने जिले में पुलिसया व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। बड़ी आसानी से इलाके में अपराधी हथियार के साथ घुसते हैं और लूट पाट कर चले जाते हैं। अभी यह हाल है तो चुनाव के दिन क्या हाल होगा। क्या यही अपराधी चुनाव को प्रभावित करने वाले आपराधिक गतिविधि नहीं करेंगे ?

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 17th, 2019 by Guljar Khan