चित्तरंजन में गंभीर सड़क दुर्घटना , बस पलटी , एक की मौत कई घायल

सलानपुर -चित्तरंजन थाना क्षेत्र के रेल नगरी में फतेह्पुर के समीप बस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कुछ घायल है । जानकारी के अनुसार चित्तरंजन के स्ट्रीट नम्बर 87 के रहनेवाले निवासी सुखपाल झा बाइक पर सवार होकर ड्यूटी जा रहे थे कि अमालादही से फतेह्पुर जानेवाली मुख्यसड़क में सामने से आ रही अनियंत्रित बस (WB37C-7745) इण्टरसिटी से जोरदार टक्कर हो गई . जिसके बाद बस सड़क के किनारे एक पेड़ में जाकर टकरा गयी जिसमें हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद बस पूरी तरह से हिल गई।

बस चालक फरार , पुलिस ने कब्जे में लिया बस

घटना के बाद चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने कुछ ही दूरी पर स्थित चित्तरंजन थाने में सूचित कर एम्बुलेंस को मदद से घायलों को इलाज के लिए चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी हॉस्पिटल भिजवाया। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस एवं रेल पुलिस ने आकर वाहन समेत बस को अपने कब्जे में लेकर थाने ले गए ।

बाइक चालक की मौत कई बस यात्री घायल

बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल होने से उसे स्थानीय युवक एवं पुलिस कर्मियों की मदद से चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी हॉस्पिटल भेजा गया जहाँ से उसे वापस किसी निजी हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई । जबकि बस में सवार कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें हॉस्पिटल भेजा गया एवं उनकी इलाज जारी है ।

बार-बार हो रही है ऐसी घटनाएं

स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ महीने पूर्व भी इसी स्थान पर भी ऐसे ही बस हादसे हुए थे ऐसी घटना हमेशा हो रही है लेकिन बस चालक के मनमानी के कारण आम लोग अपनी जान गँवा देते है । बस यात्रि सहना बीबी का कहना है कि बस इतनी तेजी से चला रहे थे कि क्या बताएं । ज्यादातर समय बस को स्टोपेज में खड़ा कर देते हैं और फिर निर्धारित समय में पहुँचने के लिए बस को तेज गति से चलाया जाता है । जिसके कारण ये बड़ी-बड़ी घटनाएं घटती रहती है ।

Last updated: अप्रैल 16th, 2018 by kajal Mitra

Avatar kajal Mitra
Associate correspondent and Photographer from Salanpur, Chittranjan( Dist. Pashchim Bardhman: West Bengal)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।