बर्नपुर रिवरसाइड विद्यालय का वार्षिकोत्सव मनाया गया

चित्तरंजन:बर्नपुर रिवरसाइड विद्यालय परिसर में बर्नपुर रिवरसाइड विद्यालय, चित्तरंजन का रंगारंग वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन आज दिनांक01दिसंबर2019की शाम किया गया । इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन, मुख्य अतिथि, प्रवीण कुमार मिश्रा, महाप्रबंधक चिरेका के कर कमलों द्वारा किया गया।

इस अवसर पर सुनीता मिश्रा,अध्यक्षा,चिरेका महिला कल्याण संगठन,विशेष सम्मानित अतिथि के तौर पर तथा चिरेका के वरीय अधिकारीगण,महिला कल्याण संगठन की सदस्याएं तथा विद्यालय के बच्चे एवं उनके अभिभावकगण भी उपस्थित थे ।

अपने संबोधन के दौरान मिश्रा,महाप्रबंधक,चिरेका ने कहा कि आज के प्रतिस्पर्धात्मक दौर में बच्चों के पढ़ाई के साथ-साथ उनके सर्वांगीण विकास की ओर भी ध्यान देने की जरूरत है। इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य, कुलजीत कौर ने विद्यालय से संबंधित विविध गतिविधियों पर आधारित वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत किये ।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के बच्चों के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति ने उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया. कार्यक्रम के द्वारा देश की विविध कला संस्कृतियों की झलक कि प्रस्तुति की गयी। इसके अलावा विद्यालय के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र -छात्राओं को महाप्रबंधक,चिरेका एवं अध्यक्षा,चिरेका महिला कल्याण संगठन केद्वारा पुरस्कृत किया गया। विद्यालय में पधारे सभी अभिभावकों एवं अतिथियों का स्वागत नन्हें -नन्हें बच्चों ने अपने स्वागत गानसे किया। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षिकागणतथा विद्यालय के समस्त कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Last updated: दिसम्बर 2nd, 2019 by kajal Mitra
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।