जमीन विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की ले ली जान

धनबाद में जमीन विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की जान ले ली. बताया जा रहा कि मारपीट के बाद बड़े भाई ने भाई को जहर देकर जान मारने की कोशिश की जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के खरनी गाँव में जमीन विवाद में एक भाई ने अपने भाई की जान ले ली है. यह आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है. पहले जमीन विवाद में जमकर मारपीट हुई और फिर शाम को बड़े भाई ने भाई को जहर देकर जान मारने की कोशिश की जिसके बाद इलाज के दौरान सुवेश कुमार चौधरी की मौत हो गई.

जमीन विवाद में बीते 15 अप्रैल की सुबह दोनों भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद सुवेश कुमार चौधरी बरवाअड्डा थाना पहुँचा. लेकिन परिजनों का आरोप है कि बरवाअड्डा थाने की पुलिस ने किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की. चूंकि सुवेश कुमार चौधरी की इलेक्शन ड्यूटी थी. जिस कारण वह आवेदन देकर जिला समाहरणालय चला गया. शाम को घर लौटने पर उसके बड़े भाई भूदेव सिंह चौधरी उसके पुत्र अवधेश कुमार एवं केदार कुमार ने मारपीट कर जबरन जहर पिला दिया. उसके बाद 100 नंबर में फोन करने पर बरवाअड्डा थाने की पुलिस पहुँची और सुवेश कुमार चौधरी को धनबाद के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया.

मृतक के परिजनों ने बरवाअड्डा थाने की पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

मृतक के पुत्र शशिकांत ने और मृतक के एक छोटे भाई ने बरवाअड्डा थाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर पुलिस सही समय पर सुबह ही पहुँच जाती तो इस प्रकार की घटना नहीं घटती लेकिन पुलिस की निष्क्रियता ने इस घटना को बढ़ावा दिया और ऐसी घटना घटी.

परिजनों ने कहा कि आए दिन मारपीट की घटना घटती रहती है लेकिन पुलिस को कहने के बावजूद भी पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठाती है. जिस कारण आज इतनी बड़ी घटना घटी. इधर पीएमसीएच में इलाज के दौरान सुवेश चौधरी की हालत बिगड़ने के बाद रांची रिम्स रेफर किया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बरवाअड्डा थाना प्रभारी से जब इस मामले में जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अप्रैल 21st, 2019 by Pappu Ahmad