जेएमएम नेता कारू यादव के वाहन पर बमबाजी,गाड़ी़ में सवार युवक हुआ घायल,गुस्साए समर्थकों ने हीरक रोड को किया जाम

धनबाद। बाघमारा एक बार फिर बाघमारा वर्चस्व की जंग को लेकर खूनी खेल के दौर में जाता दिख रहा है। आज एक बार फिर इसी खूनी संघर्ष का नमूना देखने को मिला।ताजा मामला है बरोरा थाना अंतर्गत झगराही का है,जहाँ मुराइडीह कोलडम्प में डीओ धारक जेएमएम नेता कन्हाई चौहान के स्कॉर्पियो पर बमबाजी की गई है। घटना के वक्त पूर्व युवा जेएमएम प्रखण्ड अध्यक्ष कारू यादव भी मौजूद थे। साथ ही वाहन में सवार कन्हाई समर्थक मनोज चौहान घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना से गुस्साए कन्हाई चौहान के समर्थकों ने कतरास बाघमारा हीरक रोड को जाम कर सड़क पर बैठ गए हैं।

भुक्तभोगियों ने इस हमले में भाजपा के समर्थक अजय महतो और बलराम चौबे की शामिल बताया है। साथ ही वाहन में सवार सभी की माने तो घटना के वक्त इस वाहन के पीछे चन्द फिट पर ही बरोरा थाना प्रभारी का भी वाहन था,और यह घटना प्रशासन के समक्ष ही हुआ है।इसी कारण गुस्साए लोगों के कोप का भाजन बनना पड़ा।सड़क जाम फिलहाल यथावत बनी हुई है।साथ भुक्तभोगियों की मांग है कि अविलंब घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किया जाय।

Last updated: अप्रैल 16th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।