भाजपा का गढ़ गिरिडीह आजसू को देने से कार्यकर्ता निराश, पुनर्विचार की अपील

गोमो : भाजपा तोपचांची प्रखण्ड के प्रमुख कार्यकर्ताओं की एक बैठक 20 सूत्री अध्यक्ष गिरिजा शंकर उपाध्याय के आवासीय कार्यालय में ,भाजपा के प्रखण्ड अध्यक्ष, खिरोधर मंडल की अध्यक्षता में संपन्न हुई । उक्त बैठक में गिरिडीह लोकसभा सीट को आजसू को देने पर कार्यकर्ताओं द्वारा आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा गया कि, वर्षों से कार्यकर्ताओं को ठेस पहुँचाया गया है । गिरिडीह लोकसभा सीट सदैव भाजपा को अपना मत देकर संसद भवन भेजती है । एकाध अपवाद छोड़कर हमेशा भाजपा यहाँ से जीतते आ रही है ,वैसे में गठबंधन के तहत इस सीट को देने से सभी कार्यकर्ता काफी निराश हैं । वर्षों से सांसद और पार्टी कार्यकर्ता यहाँ घर घर जाकर काफी मेहनत से संगठन खड़ा किये हैं । लेकिन हम सबों को ठगने का कार्य आलाकमान द्वारा किया गया है । गत विधानसभा में भाजपा के लोगों ने गठबन्धन धर्म का पालन कर टुंडी विधानसभा में आजसू की जीत दिलवाई । लेकिन आज भाजपा के सभी कार्यकर्ता काफी मायूस और अपने को ठगे महसूस कर रहे हैं ।

पुनर्विचार के लिए की जाएगी अपील

अंत में सभी कार्यकर्ताओं द्वारा यह निर्णय लिया गया कि आलाकमान को यहाँ की वस्तु स्थिति से अवगत कराकर हर हालत में गिरिडीह लोकसभा भाजपा के खाते रहे । बैठक में मुख्य रूप से, गिरिजा शंकर उपाध्याय, खिरोधर मंडल, सुरेश बढ़ई, विकास पांडेय, कविता बर्नवाल, विकास चौबे, निवास तिवारी, नन्द लाल मुर्मू, संगीता बास्के, शांति देवी, पुतुल देवी, सुनील मंडल, सत्यनारायण बर्नवाल पप्पू, श्रीकांत मंडल, यमुना सिंह, योगेश ठाकुर ,शिवपूजन उपाध्याय, सुनीता देवी, पंकज मंडल, विवेक पासवान, संतोष सरकार सहित पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: मार्च 9th, 2019 by News Desk Dhanbad

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।