जन समस्याओं को लेकर भाजपा नेताओं ने सौंपा वीडियो को ज्ञापन

पानागढ़। गलसी एक नंबर ब्लॉक में विभिन्न जन समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर भाजपा मंडल द्वारा गुरुवार को वीडियो कार्यालय में प्रदर्शन किया। साथ ही 12 सूत्री मांग पत्र सौंपते हुए समस्याओं को अविलंब दूर करने की मांग की। जिस पर वीडियो देवलीना दास ने आश्वासन दिया कि आमजन की समस्याओं को जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा।

ज्ञापन में बुदबुद शहर की जनसमस्याओं का दुर्गापूजा उत्सव शुरू होने से पहले निपटारा करने की मांग की यदि मांगों पर समय रहते सरकार और प्रशासन ने पूरा नहीं किया गया तो दुर्गापूजा उत्सव के बाद जमकर आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान बुदबुद भाजपा कार्यालय के समीप पर एक पथ सभा का आयोजन किया गया।

इस पथ सभा में केंद्रीय भाजपा के सह सभापति दिलीप घोष, लॉकेट चटर्जी, अभिजीत तां, रमन शर्मा ने वक्तव्य रखा। पथ सभा के बाद मंडल भाजपा ने जन समस्याओं को लेकर रैली निकालकर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गलसी एक नंबर ब्लॉक वीडियो कार्यालय पहुँचा। जहाँ भाजपा के एक प्रतिनिधि दल रतन प्रसाद साव, रमन शर्मा, गंगाधर कर्मकार , अश्वनी घोष, विमान राय, राजा पात्रा, कौशिक कोनार ने वीडियो को ज्ञापन सौंपा।

Last updated: अगस्त 18th, 2022 by Ramesh Kumar Gupta
Ramesh Kumar Gupta
Correspondent Purba bardhaman
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।