भाजपा नेता ने नेम प्लेट हटवा रहे डीटीओ को सरेआम मारा थप्पड़, भेजे गये जेल

डीटीओ अधिकारी की पिटाई करते भाजपा नेता

लातेहार(झारखंड): भाजपा नेता सह जिला 20 सूत्री कार्यक्रम के जिला उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव ने मंगलवार को सरेआम जिला परिवहन पदाधिकारी फिलबियूस बाखला की पिटायी कर दी। जानकारी के अनुसार जिला परिवहन पदाधिकारी श्री बाखला अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के द्वारा समाहरणालय परिसर में लगी जिला 20 सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी यादव के वाहन से उनका नेम प्लेट हटवा रहे थे। इसी क्रम में किसी कार्यकर्ता ने यादव को इसकी सूचना मोबाइल पर दे दी। सूचना मिलने के बाद राजधनी प्रसाद अपनी वाहन के पास पहुंचे। वहां खड़े डीटीओ श्री बाखला इससे पहले कुछ समझ पाते कि श्री यादव ने उन पर हाथ चला दिया और कई थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद डीटीओ श्री बाखला भी अपने बचाव में उनसे भीड़ गये। श्री यादव ने डीटीओ से पूछा की आपने 20 सू़त्री उपाध्यक्ष के वाहन का बिना नोटिस दिये नंबर प्लेट क्यूं उतारा, इस पर डीटीओ ने कहा कि अखबार में छपवा दिया था, आपने नहीं पढ़ा। इस पर श्री यादव ने कहने लगे कि अखबार से दुनिया चलता है.

प्राथमिकी दर्ज, 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गये

डीटीओ एफ बारला के आवेदन पर सदर थाना में जिला 20 सू़त्री उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव पर अनुसूचित जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद श्री यादव को कड़ी सुरक्षा के बीच स्पेशल जज ( अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम) हृषिकेश कुमार की अदालत में प्रस्तुत किया गया।.अदालत ने श्री यादव को 14 दिनो की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले श्री यादव का सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया.

पूर्व में भी डीटीओ से उलझे थे भाजपाई

इससे पहले भी तत्कालीन अनुमंडल पदाधिकारी वरूण रंजन के कार्यकाल में डीटीओ श्री बाखला एवं भाजपाई राजधनी प्रसाद यादव एवं पूर्व जिला अध्यक्ष लाल कौशल नाथ शाहदेव के बीच तीखी नोक झोंक हुई थी। डीटीओ ने भाजपा नेताओं को सड़क के किनारे से वाहन हटाने को कहा था और इस पर भाजपा नेता डीटीओ से भीड़ गये थे.


वीडियो देखें


बोकारो संवाददाता

Last updated: जनवरी 17th, 2018 by News Desk Monday Morning

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।