जद-यू कार्यालय में भाजपा-जदयू कार्यकर्ताओं की हुई बैठक , आगामी चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा

तोपचांची रगुनीटांड रोड स्थित जदयू कार्यालय में बुधवार को पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा एक बैठक भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिजा शंकर उपाध्याय की अध्यक्षता में संपन्न हुई । जहाँ मुख्य अतिथि तथा आगामी टुंडी विधानसभा के भावी उम्मीदवार इंजीनियर के.के.तिवारी भी मौजूद थे ।

उक्त बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया तथा 7 नवंबर को सभी दलों के दर्जनों कार्यकर्ता रांची के प्रदेश कार्यालय में जदयू का दामन थामने के बारे में कहा गया ।

इस दौरान कार्यकताओं के द्वारा कई गाँव जैसे, लाल चक, फाटा माहुल, दुमदुमि,पावापुर, कोरकोट्टा, हरिहरपुर, खेसमी आदि इलाक़ों का दौरा कर ग्रामीणों को अधिक से अधिक जदयू पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया गया ।

मौके पर के.के. तिवारी, गिरिजा शंकर उपाध्याय, विकास चौबे, धनेश्वर महतो, अर्जुन साव, पंचानन सिंह, संतोष ठाकुर, राजकुमार, जलालुद्दीन, अनवर अंसारी, रामाशीष रवानी, राजीव तिवारी, देबू तिवारी, अख्तर अंसारी, मो0 ओसामा, विमल तिवारी, कार्तिक महतो सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Last updated: नवम्बर 6th, 2019 by Nazruddin Ansari
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।