भाजपा नेत्री नाज़िया इलाही खान की अगुआई में नरेंद्र मोदी कार्यकाल की उपलब्धियों को भाजपा ने घर-घर जाकर बताया

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा कुल्टी में महासंपर्क अभियान के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष कुल्टी मंडल 2 के जिशान कुरैशी व सुप्रीम कोर्ट की वकील व राष्ट्रीय मजदूर मोर्चा की उपाध्यक्ष नाज़िया इलाही खान ने महासंपर्क अभियान की एवं प्रधानमंत्री मोदी के छः साल के अंदर जो कार्य किया गया इस पर एक संक्षिप्त विवरणी पढ़कर उसका विमोचन किया।

नाज़िया इलाही खान ने कुल्टी केंदुआ बाजार केंदुआ पोस्ट ऑफिस के पास में जाकर पत्र वितरित किए। सबसे पहले सुप्रीम कोर्ट की वकील व राष्ट्रीय मजदूर मोर्चा की उपाध्यक्ष नाज़िया इलाही खान का साफा बंधकर स्वागत किया गया । फिर जिशान कुरैशी ने नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कुछ महत्त्वपूर्ण कार्य के बारे में लोगों को जानकारी दी।

नाज़िया खान ने कहा मोदी सरकार द्वारा अनुच्‍छेद 370 को निरस्‍त किया , आत्‍मनिर्भर भारत पर जोर दिया , मोदी जी ने गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं का सशक्‍तीकरण करने पर भी प्राथमिकता दी ।

मोदी सरकार द्वारा पहले ही एक वर्ष में नौ करोड़ पचास लाख से अधिक किसानों के खातों में 72 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि जमा कराई गई है। जल जीवन मिशन के तहत 15 करोड़ से अधिक ग्रामीण घरों तक पाइप के जरिए पीने का पानी पहुँचाया ।

देश के लोगों ने भी मोदी जी का 2019 के चुनाव में पूरा साथ दिया लोगों ने देखा कि देश में न सिर्फ विकास यात्रा जारी है बल्कि मोदी जी ने भारत को नई बुलंदी पर ले जाकर उसे ग्‍लोबल लीडर बनाया ।

नाज़िया इलाही खान ने यह कहा कि आज बंगाल के लोग एक होकर राष्‍ट्र की विकास यात्रा से जुड़े हुए महसूस करते हैं। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्‍वास के मंत्र की शक्ति से भारत सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ रहा है।

कार्यक्रम के दौरान आसनसोल जिला अर्जित राय, कुल्टी विधानसभा सह संयोजक लल्लन मेहरा,ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष दशरथ युवा मोर्चा उपाध्यक्ष अजय चौधरी, कुल्टी मंडल उपाध्यक्ष अदितीय नारायण शर्मा, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष कुल्टी मंडल दो मनमोहन राय, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष जीशान कुरैशी, आशीष राय, निशु सिंह अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Last updated: जून 22nd, 2020 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।