निशिकांत भैया को जीता कर संसद भेजें, ऐसे सांसद की सदन में जरूरत – मनोज तिवारी

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने दिखाई ताकत

भोजपुरी फिल्मों के स्टार व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी डॉ० निशिकांत दूबे के पक्ष में रोड शो किया. तिवारी के साथ वाहन पर सांसद निशिकांत दुबेे, भाजपा नेता अभिषेक आनंद झा, पूर्व नपाध्यक्ष संजय यादव व अरुण गुटगुटिया भी सवार थे। उन का काफिला जिन इलाकों से गुजरा तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और उन्होंने गर्मजोशी से अभिवादन किया । रोड शो में तिवारी हाथ हिलाकर एवं मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

रोड शो का जुलूस दोपहर लगभग 12.30 बजे रामलीला मैदान से निकलकर भगत सिंह चौक, डालमिया कूप, हटिया रोड़, स्टेशन रोड, राजबाड़ी रोड, थाना मोड़ व ग़ांधी चौक समेत विभिन्न क्षेत्र का भ्रमण किया. इस दौरान अभिनेता मनोज तिवारी अपने फिल्मी अंदाज में गाना गाकर भाजपा के लिए वोट मांगे. प्रधानमंत्री मोदी भारत माँ के असली सपूत हैं। सही मायनों में वे देश की सेवा कर रहे हैं। आज बतौर प्रधानमंत्री मोदी देश की जरूरत हैं । उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश नयी ऊंचाई छू रहा है । निशिकांत भैया को भरी भारी मतों से जीता कर संसद भेजें। ऐसे सांसद को संसद में आपकी आवाज बनते है।

उन्होंने टोटो रिक्शा पर चल रहे लोगों से कहा कि आप कहीं भी जाइए, लेकिन 19 मई को मतदान भाजपा के पक्ष में जरूर कीजिए। उन्होंने लोगों से कहा कि गोड्डा के विकास के लिए भाजपा की सरकार बनाना आवश्यक है। इसलिए निशिकांत भैया शाश्वत को जिताना जरूरी है। जुलूस में भारी संख्या में मोटर साइकिल सवार शामिल थे। कई प्रचार गाड़ियों को भी जुलूस में शामिल किया गया था। सड़क किनारे भी लोग मनोज तिवारी को देखने के लिए खड़े थे। तिवारी सभी से अर्जित के लिए आशीर्वाद मांग रहे थे। इस मौके पर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता संग आम नागरिक उपस्थित थे।

सपना के नहीं आने से हुए युवा मायूस

मनोज तिवारी व सपना चौधरी के रोड शो की सूचना पर दोपहर 10 बजे से ही लोगों की भीड़ शेखपूरा के रामलीला मैदान में जमा हो गई थी। सपना चौधरी के नहीं आने से भीड़ में मायूसी देखी गई.कुछ लोग तो रोड शो में बिना शामिल हुए निकल गये.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: मई 17th, 2019 by NewsLine Madhupur