इन वजहों से है भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता – अक्षरा सिंह

डांस धनबाद डांस में भाग लेने पहुँची भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह।

धनबाद भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह कल धनबाद में शिप्रा न्यूज़ आयोजित के कार्यक्रम डांस धनबाद डांस में भाग लेंगी । इस मौके पर आज मटकुरिया में एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें अक्षरा सिंह ने बताया कि डांस धनबाद डांस बहुत बड़ा प्लेटफार्म होगा यहाँ के यंग लड़कों के लिए ।

अक्षरा सिंह ने बताया कि 2011 से भोजपुरी फिल्में में काम कर रही है। बहुत जल्द बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगी । भोजपुरी फिल्मों में और सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। कल जिला परिषद मैदान में डांस धनबाद डांस के कार्यक्रम में अपना परफॉर्मेंस देगी। अभी तक 25 भोजपुरी फिल्में कर चुकी है 4,5 फ़िल्म आने वाली है।

अश्लीलता की वजह है लोगों की मांग

अक्षरा सिंह

इस मौके पर उन्होंने धनबाद के पत्रकारों से काफी देर वार्ता की ओर उनके सवालों के जवाब दिए। उन्होंने भोजपुरी के फूहड़ता और अश्लीलता पर पूछे गए एक सवाल के जवाव में कहा कि जब तक ऐसे गाने की मांग लोग करते रहेंगे तब तक यह सिलसिला चलता रहेगा। इसलिए लोग ही इस अश्लीलता के जिम्मेवार है। साथ ही उन्होंने कहा कि भोजपुरी फिल्मों में हीरो का दबदबा रहता है इसलिए सबकुछ उनकी मर्जी से ही होता है। “मि-टू” पर उन्होंने कहा कि इन विवादों के समय वह बाहर थी। इसलिए वो इस बारे में कुछ कहना नहीं चाहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बॉलीवूड के इतर , भोजपुरी फिल्म जगत कास्टिंग काउच जैसे विवाद से अलग है। यह उद्योग बहुत ही साफ-सुथरा उद्योग है। अक्षरा सिंह ने नया साल के मौके पर दर्शकों और उनके चाहने वालों को दी बधाई

वीडियो देखें

Last updated: दिसम्बर 29th, 2018 by Pappu Ahmad

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।