जब कोरोना संक्रमितों की संख्या कम थी तो ताली-थाली बजवायी और अब सबको राम भरोसे छोड़ दिया – भीम आर्मी

लोयाबाद(धनबाद )। ग्राम स्तर पर कोविड की जाँच कराया जाए तभी संक्रमण रुकेगा।अन्यथा पूरा देश इस महामारी से संक्रमित हो जाएगा। उक्त बातें कहते हुए भीम आर्मी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जाँच करवाने की मांग की है।

भीम आर्मी नेशनल कॉर्डिनेटर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बिरेन्द्र पासवान, पीएम मोदी को पत्र प्रेषित करते हुए कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या कम थी, तो पूरे भारत की जनता को घरों में कैद रहने की हिदायत दी। सभी स्वेच्छा से बातों को माना। आपके कहे अनुसार लोगों ने तालियाँ बजाई, थालियाँ बजाई, लाइट जलाने-बुझाने का कार्य किया। इस दैरान भारत की जनता की ट्रेनों व सड़क पर र्दुघटनाओं और भूखमरी से काफी लोगों की जाने गयी। इस प्रकार के कई हादसे भारत के जनता के साथ हुए ,फिर भी आपने लॉकडाउन को नहीं हटाया।

अब भारत में 24 घंटे के भीतर कोरोना के करीब 10 हजार मामले सामने आने लगे। दुनिया के कई देशों ने तालाबंदी या उसके विकल्पों का इस्तमाल कर कोरोना के संक्रमण को इन तीन चार महीनों में कम किया है. ऐसा लगता है कि भारत ने सबकुछ राम भरोसे छोड़ दिया है,जिस तरह से संक्रमण फैलता जा रहा है। फिर जो पहले किया था वो क्या सोंच समझ कर किया था. उसका लाभ उठाकर इस संक्रमण के फैलाव को रोका क्यों नहीं गया?

क्या हम फिर से तालाबंदी की तरफ बढ़ रहे हैं? या अब लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया जाएगा।जब देश में लगातार कोरोनावायरस के संक्रमण की संख्या बढ़ रही है तो आपने उसे राज्यों के भरोसे छोड़ दिया ऐसा क्यों।

Last updated: जून 8th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।