बीसीसीएल के डंपर की चपेट में आने से महिला की घटना स्थल पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने बीसीसीएल के हॉल पैक डोजर में की तोड़ फोड़

झरिया। झरिया के एमओसीपी बंगाली कोठी निवासी बलराम राजभर की पत्नी आरती देवी कानॉर्थतीसरा 6 नम्बर के समीप बीसीसीएल के डंपर की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई । घटना की खबर पाकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। साथ ही कुछ आक्रोशित युवकों ने बीसीसीएल के हॉल पैक डोजर में भी तोड़ फोड़की ।

घटना की सूचना तीसरा थाना को मिली सूचना मिलते ही तिसरा थानेदार चंदेश्वर सिंह एवं घनुडीह पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे और मृतक के परिजनों को समझाने का प्रयास किया । लेकिन बंगाली कोठी के स्थानीय लोगों ने शव को घटना स्थल से उठने नहीं दिया ।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब तक बीसीसीएल प्रबंधन मृतक के परिजन को मुआवजा नहीं देगा शव उठने नहीं दिया जाएगा ।

वही बीसीसीएल प्रबंधन की ओर से अभी तक कोई भी अधिकारी घटना स्थल पर नहीं पहुँचा है । जिसके कारण ग्रामीण और भी आक्रोशित हो गए है ।

घटना के सम्बनध में मृतक के परिजन बलराम राजभर ने बताया कि पत्नी आरती देवी सुबह सुबह गोकुल पार्क मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी और अचानक सूचना मिली की बीसीसीएल की किसी डंपर की चपेट में आने से मौत हो गई है ।


दीपक कुमार, धनबाद

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: सितम्बर 17th, 2020 by News Desk Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।