संवाददाता सम्मेलन में भड़के बाबुल पत्रकार को दिखाया बाहर का रास्ता

babul-supriyo-burst-on-reporter-in-press-conference-asansol

आसनसोल -पत्रकारो के सवालों पर भड़कते हुये भाजपा के आसनसोल से प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने पत्रकार को बाहर जाने तक का निर्देश दे दिया। यह घटना है, सोमवार की, आसनसोल संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को प्रेस वार्ता बुलाई, ताकि वह अपने बीते पाँच वर्षों की उपलब्धियों का बखान कर सके। लेकिन इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि आपका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप गाली-गलौज कर रहे है। जिसपर सांसद महोदय उत्तेजित हो गए और चिड़चिड़ाहट में उक्त पत्रकार को झाड़ते हुये कहा कि आप बाहर जाइए। हालांकि उक्त पत्रकार ने शालीनता का परिचय दिया और शांत होकर डटे रहे। इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा दूसरा सवाल पूछा जाये।

उल्लेखनीय है कि आसनसोल लेकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद रहे बाबुल सुप्रियो को भाजपा से दोबारा उम्मीदवार बनाया है। सोमवार को होटल आरएल पेलेस में उन्होंने पत्रकार सम्मेलन कर अपने बीते पाँच वर्षों के कार्यों की जानकारी दी। लेकिन इस दौरान उन्होंने आधा समय तृणमूल के नेता, मेयर और प्रत्याशी पर कटाक्ष करने में ही बिता दी। पत्रकारो द्वारा पूछे गए सवालों का उन्होंने गोलमोल सा जवाब दिया।

जैसा कि बाबुल सुप्रियो अपने कार्यकाल में हमेशा आरोप लगाते रहे थे कि सत्ता दल काम नहीं करने दे रहा है। इसी बात पर एक पत्रकार ने पूछा कि यदि आपको जनता दोबारा जीता देती है तो आप फिर कैसे काम करेंगे । क्या आपको सत्ता दल फिर काम नहीं करने देगी । इस पर वो सीधा कन्नी काट गए और इधर-उधर की बातें की।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वर्तमान तृणमूल प्रत्याशी मुनमुन सेन बांकुड़ा की सांसद थी तो फिर तृणमूल द्वारा वहाँ से हटाकर आसनसोल में क्यों खड़ा किया, यानि मुनमुन सेन ने वह काम नहीं किया है, जिसके कारण वहाँ से भागना पड़ा। जिस पर एक पत्रकार ने पूछ कि तो फिर भाजपा ने अहलूवालिया को दार्जिलिंग से हटाकर दुर्गापुर-बर्द्धमान का प्रत्याशी क्यों बनाया, क्या आपके सांसद भी वहाँ काम नहीं किए जिसके कारण उन्हें भागना पड़ा। इसपर बाबुल सुप्रियो ने कहा कि दार्जिलिंग से स्थानीय प्रत्याशी को खड़ा किया गया है और दुर्गापुर में अहलूवालिया का ससुराल है इसलिए यहाँ से उन्हें उम्मीदवार बनाया गया है

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 23rd, 2019 by Jahangir Alam