भाजपा कुल्टी मंडल तीन ने दी डॉ. अंबेडकर को श्रद्धांजलि

विश्व में असमानता के खिलाफ संघर्ष और समग्रता की उनकी प्रेरणा आज कई देशो का मार्गदर्शन कर रही है, हम दुनिया के विरोधाभास में उसी प्रकार जकड़े हुए हैं और उसका समाना कर रहे हैं, जिस प्रकार डॉ. आंबेडकर अपने समय में कर रहे थे। उक्त बातें भाजपा कुल्टी मंडल तीन के अध्यक्ष अमित गोराई ने नियामतपुर स्थित पार्टी कार्यालय में बाबा साहब के 63वें पुण्य तिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में कही।

उन्होंने कहा कि डॉ. आंबेडकर भारत की विदेश नीति के मार्गदर्शक हैं, हमारे बीच अनेक लोगों ने आंबेडर के जीवन से शिक्षा लेकर सीखाहै, वह जीवनर्पयत भेदभाव का विरोध व सामाजिक समावेश के लिए संघर्ष करने वाले दक्षिण एशिया के मसीहा थे।’बाबा साहब के संविधान पर चलकर ही देश समृद्ध और विकसित हो सकता है।

इस दौरान उपस्थित डॉ. इबरार अहमद, बंटी सिंह, बादल पाल, सिद्धेश्वर रॉय, संतोष वर्मा, मनोज मिश्रा, अमित सिंह आदि कार्यकर्ताओं ने बाबा साहब के जीवन पर विस्तार से चर्चा करते हुए उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

Jahangir Alam

Jahangir Alam

Desk Editor
Member, Board ofEditors (Monday Morning News Network)
Buero-in-charge : Dhanbad
Correspondent from Niyamatpur, Kulti, Barakar ( Dist. Pashchim Bardhman: West Bengal)
Jahangir Alam
Last updated: दिसम्बर 6th, 2018 by Jahangir Alam

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com