पैसों लेन-देन की बात करते थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल, एस एस पी ने कहा-जाँच के बाद होगी कार्यवाही

धनबाद। जिन कंधों पर आम लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है, वो किस कदर पैसे के खेल में मशगूल है. इसका अंदाजा एक वायरल ऑडियो से ही लगाया जा सकता है. बरोरा थाना प्रभारी विनोद शर्मा का फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो इन दिनों कोयलाञ्चल में चर्चा का विषय बना हुआ. उस ऑडियो में केस मैनेज कराने को लेकर थाना प्रभारी एक व्यक्ति से पैसे की बातचीत कर रहा है।

जानकारी देते एसएसपी

ऑडियो में थाना प्रभारी कह रहा है कि 5 हजार रुपए तुमने मेरे नाम पर लिए और मुझे सिर्फ 3 हजार रुपए ही दिए, चेतावनी देते हुए थाना प्रभारी कहते हैं कि आइंदा से इस तरह से नहीं होना चाहिए। साथ ही थाना प्रभारी ने बातचीत में यह भी कहा कि इसी नौटंकी के चलते दरदा के अख्तर को भेज दिए, जिसमें विधायक चिल्लाते रह गए।

एसएसपी ने दिया जाँच कर कार्यवाही का भरोसा

ऑडियो वायरल होने के बाद यह ऑडियो एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के पास भी पहुँच गया है। एसएसपी ने कहा कि वायरल ऑडियो का मामला डीएसपी निशा मुर्मू को जाँच का जिम्मा सौंपा गया है। जाँच के बाद दोषी पाए जाने पर थानेदार की खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Last updated: जनवरी 25th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।