कनकनी हिलटॉप आउटसोर्सिंग में हाइवा पर हमला , ड्राइवरों पर ताने बन्धूक , वाहन में तोड़-फोड़

लोयाबाद। कनकनी कोलियरी में संचालित हिलटॉप राइज कम्पनी में रविवार की शाम 8:30 बजे हमला हुआ है। हमलावरों ने कम्पनी के तीन वाहन को नुकसान पहुँचाया । एक वोलोव का शीशे फोड़ा गएऔर तीन वॉल्वो का डीजल टैंक को साबल से छलनी कर दिया गया। टैंक छलनी से तीनों वाहन के करीब 500 लीटर डीजल बर्बाद हो गया ।

घटना ओबी डंपिंग स्थल पर अंजाम दिया गया है जो जोगता थाना क्षेत्र में बताया जा रहा है। सभी हमलावर बाइक से आए थे , मुँह ढके हुए घटना को अंजाम देकर निकल गए ।

वर्चस्व को लेकर हमले का संदेह

वर्चस्व स्थापित करने को लेकर घटना को अंजाम देने की बातें सामने आ रही है। आरोप है कि हमलावर हथियार चमकाते हुए दहशत फैलाने की कोशिश की है। सूचना के बाद जोगता पुलिस पहुँचकर जानकारी ली है। पुलिस कम्पनी स्थल में निगाह बनाये हुए है।

जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार करीब 8:30 बजे शाम 6 से 7 बाइक में से करीब दर्जन भर लोगों ने  डंपिंग यार्ड में धावा बोल दिया और वाहन चालकों पर रिवॉल्वर तान दिया। गाली गलोज करते हुए पत्थर से वाहन के शीशा फोड़ा और डीजल टँकी को नष्ट कर दिया ।

इस घटना से कार्यरत सभी चालकों में दहशत व्याप्त है। करीब दो घण्टे तक डर से चालकों ने काम बन्द रखकर सुरक्षा की मांग की है। आश्वासन पर फिर से काम चालू हो सका।

इस मामले साइड इंचार्ज अखलेश्वर खां ने जोगता पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। सभी हमलावर जोगता थाना क्षेत्र के तरफ से ही आये थे।

वक्तव्य

घटना हुई है,  दो से तीन बाइक पर कुछ लोग आए और घटना को अंजाम दिया गया है। जाँच चल रही है, हथियार के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस निगाह बनाये हुए है। -जनार्धन राम थाना प्रभारी जोगता

Last updated: जून 29th, 2020 by Pappu Ahmad

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।