भाजपा के विजय जुलूस पर हुआ पथराव बमबाजी एवं गोली चली, पुलिस पर तमाशबीन का आरोप

अस्पताल में इलाजरत घायल भाजपा कर्मी

आसनसोल लोकसभा के पान्डेश्वर विधानसभा ,फ़रीद्पुर ब्लॉक में भाजपा के विजय जुलूस धमनीदौरान तृणमूल समर्थकों द्वारा पथराव और गोली चलाने की खबर है ।

प्राप्त खबर के मुताबिक आज सुबह करीब 10 बजे पाण्डेश्वर के फरीदपुर ब्लॉक के लावनापाड़ा से भाजपा की जीत की खुशी में एक विजय जुलुस निकाला गया . इस जुलुस में सौ से अधिक की संख्या में लोग शामिल हुए .इस जुलुस का नेतृत्व भाजपा के ब्लॉक सभापति सुजित मुखर्जी कर रहे थे ।

जैसे ही जुलूस धमनी ग्राम से गुजरने लगी, आरोप के मुताबिक कुछ तृणमूल समर्थक अपने घर के छत से ईंट बरसाने लगे जिससे वहाँ का माहौल तनावपूर्ण हो गया और गोली भी चलाई गयी । काजल हाजरा के पैर में गोली लग गयी । एक और भाजपा कर्मी विनोद टुडु को राड से मारा गया उसका सिर फट गया और सिर में चौदह टाँके लगाये जाने की खबर है।

भाजपा का कहना है कि जैसे ही जुलूस ने धमनी ग्राम में प्रवेश किया चारों ओर से तृणमूल समर्थकों ने हमला कर दिया। ईंट -पत्थर फेंके लगे। बमबाजी की ओर फायरिंग भी की। यह घटना पुलिस के सामने ही हुई लेकिन पुलिस मुकदर्शक के रूप में खड़ी थी । भाजपा ने तृणमूल नेता शेख जब्बार और उसके समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया है ।

संवादसूत्र : संजीत मोदी 

Last updated: जून 12th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।