तृणमूल पार्षद खालिद खान की तीन बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी

आसनसोल नगर निगम वार्ड संख्या 66 के तृणमूल पार्षद खालिद खान की तीन बाइक सवार लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी । घटना उस वक्त हुई जब खालिद खान खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रहे थे तभी बाइक पर सवार तीन लोग आये और उन पर गोली बरसानी शुरू कर दी और घटना स्थल से फरार हो गए ।

इस हमले में खालिद साहब को तीन गोलिया लगी जिसके बाद उनको एक स्थानीय नर्सिंग होम में ले जाया गया जहाँ से उनकी स्थिति ख़राब देखकर उनको आसनसोल जिला अस्पताल में ले जाया गया । अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें घोषित कर दिया ।

खबर पाकर आसनसोल नगर निगम के मेयर जीतेन्द्र तिवारी भी आसनसोल जिला अस्पताल पहुँचे। उन्होंने कहा कि हमारे एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है जिससे हमलोगों बहुत आहत है ।

हम पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द करवाई करके हत्यारों को पकड़ने का निवेदन करते हैं। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के एडीसी वेस्ट अनमित्र दास के नेतृत्व में पुलिस मौक़े पर पहुँच कर जाँच कर रही है और सुराग के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज जुटाने के साथ ही फुटेज को खंगाल रही है ।

पहले भी हुआ था हमला, तीन स्थानीय पर आरोप

पार्षद के भाई अरमान खान का कहना है कि पहले भी उनके भाई पर हमला हुआ था पर वह उस वक्त बच गए थे पर इस बार हमला उस वक्त हुआ जब वह खाना खाकर अपने घर के पास टहल रहे थे । उन्होंने इस हत्या का आरोप स्थानीय तीन व्यक्ति टिंकू शेख, कादिर शेख और शाहिद शेख पर आरोप लगाया है ।

वीडियो

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अगस्त 26th, 2019 by Rishi Gupta