बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण हुगली जिले के कानाईपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा

हुगली जिले के कोन्नगर, कानाईपुर ग्राम पंचायत क्षेत्र और श्रीरामपुर उत्तरपारा ब्लॉक के नवग्राम ग्राम पंचायत क्षेत्र में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है । इस कारण कानाइपुर को पूर्ण रूप से लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया गया। साधारण लोगों को बिना किसी कारण घर से बाहर जाने की मनाही है।

कानाइपुर में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने जोरदार अभियान चलाया। शुक्रवार को कानाइपुर ग्राम पंचायत के विभिन्न इलाकों में पुलिस प्रशासन द्वारा माइकिंग कर के स्थानीय लोगों में प्रचार अभियान चलाया गया।

पुलिस प्रशासन द्वारा स्थानीय लोगों को माइकिंग कर  बताया गया कि  शनिवार से 7 दिन के लिए कानाइपुर में लॉकडाउन आरंभ किया जायेगा। सुबह 6 बजे से 12 बजे तक छूट दिया जाएगा। दोपहर 12 बजे के बाद पूर्ण लॉकडाउन जारी रहेगा। लॉकडाउन के दौरान बिना किसी बहुत जरूरी कारण के घर के बाहर न निकलें । निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ।

Last updated: जुलाई 31st, 2020 by Subhash Kumar Singh
Subhash Kumar Singh Subhash Kumar Singh
Bureau, Hoogly District (West Bengal)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।