अंडाल के एक युवक की लाश बिहार के जमुई जिले में मिली

अंडाल के एक युवक की लाश मंगलवार को बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र में मिली । उसका पैतृक गाँव गिद्धौर है। अंडाल थाना रोड का निवासी सजीवन राऊत पिछले एक सप्ताह से अपने गाँव गिद्धौर में ही था । मंगलवार की सुबह उसकी लाश बरहट थाना क्षेत्र गुगलडीह बाजार के पास मिली । लाश पर किसी तरह का कोई चोट का निशान नहीं है। इसलिए हत्या या दुर्घटना की कोई संभावना नजर नहीं आती है। मृत्यु कैसे हुयी इस पर रहस्य है।

बरहट थाना प्रभारी से जो जानकारी मिली उसके अनुसार गुगलडीह बाजार के पास एक दिन पहले अर्थात सोमवार की सुबह से ही उस युवक को कुछ लोगों ने देखा था। वह पागलों की तरह इधर-उधर भटक रहा था। स्थानीय लोगों द्वारा उसके घर में भी खबर भिजवाई गयी लेकिन संभवतः कोई आया नहीं और दूसरे दिन वहीं बाजार से थोड़ी दूर उसकी लाश मिली । स्थानीय लोगों के अनुसार वह चौबीसों घंटे नशे में रहता था। लेकिन थाना प्रभारी के अनुसार लाश से कोई शराब की गंध नहीं मिली। उन्होंने अनुमान लगाया कि भीषण गर्मी के कारण युवक की मौत हो सकती है।

वह अपने गाँव गिद्धौर से बरहट के गूगलडीह बाजार क्यों गया था। वह सुबह से दिन भर वहाँ क्यों था ? घरवाले को खबर देने के बाद भी कोई क्यों नहीं आया इसकी कोई जवाब थाना प्रभारी के पास नहीं था।

सुबह स्थानीय लोगों ने शव देखा तो थाना को खबर दी गयी । लाश के पर्स से मिले आधार कार्ड, वोटर कार्ड से उसकी पहचान हुयी फिर एक मोबाइल नंबर मिला जो उसके अंडाल के मित्र का था। बरहट थाना द्वारा नंबर पर फोन कर जानकारी दी गई और फिर वहाँ से उसके परिजनों को सूचना दी गयी। उनके परिजन मंगलवार को ही अंडाल से गिद्धौर गए और लाश का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना की खबर अंडाल में आग की तरह फैल गयी । वह अंडाल के थाना रोड का निवासी है।  उसकी तीन बेटी भी है। ठेका मजदूरी और छोटे-मोटे काम किया करता था ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जून 11th, 2019 by News Desk Monday Morning