welcome to the India's fastest growing news network Monday Morning news Network
.....
Join us to be part of us
यदि पेज खुलने में कोई परेशानी हो रही हो तो कृपया अपना ब्राउज़र या ऐप का कैची क्लियर करें या उसे रीसेट कर लें
1st time loading takes few seconds. minimum 20 K/s network speed rquired for smooth running
Click here for slow connection


बिजली का झटका लगने से अंडाल के युवक की मौत

अंडाल थाना क्षेत्र के 12 नंबर रेलवे कालोनी में आज एक दुखद घटना घट गयी जब रेलवे गार्ड संजय कुमार सिंह का पुत्र सुमित सिंह की बिजली का झटका लगने से मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज 12 न0 रेलवे कालोनी के रेलवे क्वार्टर में करीब साढ़े तीन बजे नहाने का पानी गर्म करने वाले इमर्सन रड से सुमित को बिजली का झटका लगा । नाजुक अवस्था में उसे अंडाल मोड़ स्थित डायमंड हॉस्पिटल ले जाया गया परंतु डायमंड अस्पताल ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुये उसे  हेल्थ वर्ल्ड अस्पताल रेफर कर दिया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

सुमित की दो माह की बच्ची है। वह स्कूल वैन चलाने का काम करता था। इस घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया।

इसी मुहल्ले में करीब एक वर्ष पहले एक रेलकर्मी की मौत भी बिजली का झटका लगने से हुयी थी।

Last updated: फरवरी 2nd, 2019 by News-Desk Andal

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।
  • पश्चिम बंगाल की महत्वपूर्ण खबरें



    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View

    झारखण्ड न्यूज़ की महत्वपूर्ण खबरें



    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View


    Quick View
  • ट्रेंडिंग खबरें
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : [email protected]
    
    Join us to be part of India's Fastest Growing News Network