काजोड़ा मोड़ स्पोर्टिंग क्लब द्वारा अंडाल के कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया

काजोड़ा मोड़ स्पोर्टिंग क्लब द्वारा रविवार (12 जुलाई ) को अंडाल के कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया जिसमें अंडाल थाना प्रभारी सहित अन्य सभी पुलिस अधिकारी, इलाके के सुप्रसिद्ध डॉक्टर टी.के. राय को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया ।

इस दौरान राजीव सिन्हा (सोनू ) , चन्दन सिंह, रवि , राजन, टोटन , अक्षय , आनंद, अनिकेत , प्रदीप सहित काजोड़ा मोड़ स्पोर्टिंग क्लब के सभी सदस्य एवं कई स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित थे ।

अंडाल थाना प्रभारी पार्थो घोष ने इस सम्मान समारोह पर क्लब को धन्यवाद दिया एवं कहा कि इस कोरोना काल में जागरूकता ही एकमात्र बचाव का रास्ता है । सभी लोग कोरोना के खतरे के प्रति जागरूक रहें , सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें एवं मास्क का प्रयोग करें ।

डॉ0 टी.के. राय ने कहा कि अभी तक कोरोना वायरस का कोई भी सटीक दवा ईजाद नहीं कि सकी है , दुनिया भर के वैज्ञानिक दिन-रात कोरोना के वैक्सीन बनाने में लगे हुये हैं । जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं बनती है तब तक कोरोना से बचाव ही एकमात्र इलाज है । उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना से मृत्यु दर दुनिया के अन्य देशों के मुक़ाबले काफी कम है फिर भी हमें सावधान रहने की जरूरत है ताकि यह और न फैले ।

काजोड़ा मोड़ स्पोर्टिंग क्लब की ओर से राजीव सिन्हा उर्फ सोनू ने कहा कि क्लब के सदस्य इलाके में हर तरह के सामाजिक कार्यों में आगे रहते हैं । उनके सहयोग और प्रयास से ही इस तरह का कार्यक्रम सम्पन्न हो पाया है ।

कार्यक्रम कि शुरूआत में लद्दाख में शहीद हुये सैनिकों एवं कोरोना की जंग में शहीद हुये कोरोना योद्धाओं को श्रद्धांजलि दी गयी । पूरे कार्यक्रम में सोशल डिस्टैंसिंग एवं सावधानी का विशेष ख्याल रखा गया ।

Last updated: जुलाई 13th, 2020 by News-Desk Andal
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।