सगा मौसा पर नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप, पॉस्को एक्ट के तहत पर मामला दर्ज

लोयाबाद 7 नंबर निवासी अली अहमद 42 वर्षीय बैटरी व्यवसायी पर नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि मुमताज अंसारी की 14 वर्षीय पुत्री के साथ (मौसा) अली अहमद,   पिछले 6 माह से उक्त लड़की के साथ जोर जबरदस्ती एवं छेड़खानी करता आ रहा था ।

माँ ने भी साथ नहीं दिया

लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि इस बात की शिकायत उसने अपनी माँ से भी की थी परंतु माँ ने उसे सिर्फ समझा-बुझाकर छोड़ दिया था । बावजूद अहमद ने दोबारा उक्त घटना की पुनरावृति लड़की के साथ करता रहा । इस घटना से आहत होकर लड़की काफी बीमार हो गई थी।

नाना ने दिया युवती का साथ

इसी दरम्यान उक्त लडकी किसी तरह नाना के घर फुसरो चली गई । उक्त बच्ची ने वहाँ पहुँच कर घटना की सारी जानकारी अपने नाना को दी है । जिसके बाद नाना ने गुरुवार की शाम बच्ची को लेकर लोयाबाद थाने पहुँची । जहाँ केंदुआडीह इंस्पेक्टर भिखारी राम के समक्ष अपना बयान दर्ज करवाई है ।

पुलिस ने तुरंत अहमद को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है । एस आई सोमा उराव से पूछे जाने पर बताया गया है पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी को शुक्रवार को जेल भेज दिया जाएगा।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: मई 16th, 2019 by Pappu Ahmad