लोगों ने बाबुल सुप्रियो का बोर्ड उखाड़ा , तृणमूल पार्षद ने कहा अब जनता भाजपा को उखाड़ फेंकेगी

आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 104 के नोनिया पाड़ा के स्थानीय लोगों ने भाजपा द्वारा लगाई गई सांसद सह केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों के नाम वाले सड़क निर्माण का बोर्ड को उखाड़ कर फेंक दिया गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि भाजपा के आसनसोल सांसद ने कहा था कि यहाँ के सड़क का निर्माण करवाएँगे, लेकिन अब लोकसभा चुनाव होने का समय आ गया और अब तक अपने कहे अनुसार  बाबुल सुप्रियो ने इस जर्जर सड़क का निर्माण कार्य की शुरूआत तक नहीं की।

जिससे यहाँ के लोगों में आक्रोश भर गया और आज सांसद द्वारा लगाया गया बोर्ड को उखाड़ कर फेंक दिया गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि यहाँ का सड़क काफी जर्जर अवस्था में है और सांसद बाबुल सुप्रियों हमलोगों को वादा किया था कि सड़क बनवा देंगे, लेकिन उनका वादा झूठा निकला।

जिसके बाद स्थानीय पार्षद अभिजीत आचार्या (बप्पा दा) से हमलोग सड़क निर्माण का गुहार लगाए और उन्होंने हमारे अनुरोध को स्वीकार करते हुये आश्वासन दिया की कल से सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। इस बाबत स्थानीय पार्षद अभिजीत आचार्या ने बताया कि नोनिया पाड़ा के लोग बाबुल सुप्रिय के झूठे वादे से काफी नाराज थे और आज उनके बोर्ड को उखाड़ दिया।

लोग हमारे पास आए थे और सड़क निर्माण की बात कही थी। जिसके बाद हमने मेयर जितेंद्र तिवारी से बात की  तो उन्होंने फौरन कहा कि वार्ड में विकास कार्य के लिए जो 60 लाख रुपये दिया गया है, उसी राशि से तत्काल उक्त सड़क का निर्माण कराया जाये। आचार्या ने कहा कि कल (रविवार) से सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

उन्होंने बाबुल सुप्रियो और भाजपा पर तंज़ कसते हुये कहा कि लोगों को झूठे सपने दिखाकर सत्ता हासिल करने वालों की अब पोल खुल चुकी है एवं अभी तो उनके नाम वाला बोर्ड उखड़ा है, आगे सरकार को भी देश की जनता उखाड़ फेंकेगी।

Last updated: मार्च 2nd, 2019 by News Desk

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।