आल इंडिया मजलिस -ए -इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम ) पार्टी के द्वारा चीन और चाइना के सामानों का बहिष्कार किया गया

है मुझे सौगंध ये मान रहना चाहिए, मैं रहूँ न रहूँ , हमारा ये हिंदुस्तान रहना चाहिए

टुंडी विधान सभा क्षेत्र के गोमो इस्लामपुर मंसूरी मोहल्ला में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन एआईएमआईएम पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा चीन और चाइना के सामानों का बहिष्कार किया गया। कार्यकर्ताओं ने शहीद सेना के जवानों की याद में कैंडल मार्च निकालकर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान टुंडी विधानसभा के उपाध्यक्ष मौलाना अमजद अली ने कहा कि यह बहुत ही दुःख की बात है कि हिंदुस्तान के साथ चीन ने धोखे और साजिश के तहत हमारे देश के जवानों को मारा हम सभी लोग इसकी घोर निंदा करते हैं। कोई भी देश भी देश हमारे मुल्क के तरफ आँख उठाकर देखे ये हमलोग बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम लोग चाइना और उसके सामानों का बहिष्कार करते हैं। हमलोग हिंदुस्तान के मौजूदा हुकूमत से यह अपील करते हैं कि चीन को इसका जवाब दे। हम लोग भी देश के लिए जान माल तन मन धन जिस तरह का कुर्बानी देनी पड़े हम लोग देने को तैयार हैं।

इस मौके पर टुंडी विधानसभा के उपाध्यक्ष अकबर फैज ने कहा कि चाइना हमारे देश को कमजोर समझने की भूल न करे। धोखे से हमारे देश के सैनिकों के साथ जो किया हम लोग इसकी घोर निंदा करते हैं। सरकार चाइना को उसकी भाषा में जवाब दे। हम लोग भी बॉर्डर पर जाने को तैयार हैं। ये हमारे देश की शान की बात है।

मौके पर मौ0 मो0 अमजद अली , अकबर फैज , सज्जाद , आरिफ , बदरुद्दीन अंसारी , शमशेर , शफाकत अंसारी सहित दर्जनों ग्रामीण सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

Last updated: जून 27th, 2020 by Nazruddin Ansari
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।