एआईएमआईएम पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक, संगठन मजबूत करने की अपील

सौ झूठ बोलकर भी एक सच को छुपा न सका। बहुमत लाख मिली फिर भी गरीबों का दर्द बाँट न सका : अकबर फैज

टुंडी विधानसभा के तोपचांची प्रखंड अंतर्गत घुनगुस्सा गाँव में रविवार को आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मस्लिमीन एआईएमआईएम पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई । इस बैठक में धनबाद विधानसभा और टुंडी विधानसभा के कई नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस दौरान धनबाद विधानसभा के अध्यक्ष मेहमदुल हक़ ने कहा कि टुंडी विधानसभा में जो भी टीम गठन हुआ है। उसका जायजा लेने और कोरोना काल की स्थिति में अगर कोई टुंडी विधानसभा में परेशान है तो उसकी ध्यान हेतु लोगों को जागरूक करने तथा प्रशासन का सहयोग करने आदि बातों को लेकर आज की ये बैठक की गई है। टुंडी विधानसभा अध्यक्ष अकबर फैज ने कहा कि पेट्रोल डीज़ल के दाम बढ़ने से जनता परेशान है। बेरोजगारी से युवा बेहाल है। लोगों को चारों ओर सिर्फ अंधेरा ही दिख रहा है।

टुंडी विधानसभा के उपाध्यक्ष अमजद इस्लाही ने कहा कि एआईएमआईएम ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी जाति धर्म के लोगों की साथ लेकर चलती है। यह पार्टी संविधान की बात करती है। इसलिए हम सभी लोगों से ये अपील करते हैं कि देश की सलामती के लिए इस पार्टी को मजबूत करें।

इस बैठक में मुख्य रूप से , संजय कुमार श्रीवास्तव लोकसभा अध्यक्ष धनबाद , राजू ठाकुर धनबाद जिला महासचिव, मजहर खान जिला उपाध्यक्ष धनबाद , मोहम्मद मेराज विधानसभा अध्यक्ष धनबाद , कमाल अशरफ , मोहम्मद शादाब , जावेद अहमद खान सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

Last updated: जुलाई 5th, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।