अपने फिल्म का प्रीमियर शो देखने परिजनों के साथ पहुँची जामताड़ा की अभिनेत्री, विधायक इरफान अंसारी भी हैं इस फिल्म में

जय माँ तारा भोलेनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी बंगला फिल्म “रावण राज़” शुक्रवार को चित्तरंजन रेल नगरी स्थित रंजन सिनेमा हाल में रिलीज़ किया गया।

सामाजिक बुराई की पृष्ठभूमि पर बनी बंगला फ़िल्म रावण राज़ की प्रीमियर शो देखने फ़िल्म अभिनेत्री रिंकी मंडल सपरिवार एवं क्षेत्र के नामचीन लोगों के रंजन सिनेमाघर पहुँची थी।

जामताड़ा जिला मिहिजाम निवासी मिंटू मंडल की पुत्री रिंकी मंडल फ़िल्म की निर्माता, पटकथा लेखक एवं अभिनेत्री की भूमिका रिंकी मंडल ने निभाई है। फ़िल्म में अतिथि कलाकार की भूमिका जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने निभाई है। जिससे फ़िल्म दर्शकों की उत्साह परवान पर है।

क्षेत्रीय अभिनेत्री एवं जामताड़ा विधायक को सिनेमाघर पर्दे पर देखने के लिए जामताड़ा क्षेत्र से भी भारी संख्या में लोग पहुँच रहे है। प्रीमियर शो देखने आए जामताड़ा विधायक के भाई अजहिरूद्दीन अंसारी ने कहा माननीय विधायक ने अपने क्षेत्र की प्रतिभावान बेटी को बढ़ावा देने के लिए विधायक ने गेस्ट भूमिका निभाई है।

अभिनेत्री रिंकी मंडल ने कहा रावण राज़ पश्चिम बंगाल के 30 सिनेमाघरों में शुक्रवार को एकसाथ रिलीज किया जा रहा है। उन्होंने कहा फ़िल्म की शूटिंग दीघा,जामताड़ा, कोलकाता, आदि इलाकों में किया गया है।

अभिनेता विक्रमादित्य बनर्जी है। उनकी आगामी फ़िल्म भोजपुरी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। मौके पर दीपिका बेसरा, मुक्त मंडल, नेपाल चक्रवर्ती, समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Last updated: नवम्बर 8th, 2019 by Guljar Khan
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।