भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से एक जनसभा की गई

गोमो । भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से वीडियो कॉल के माध्यम से एक जनसभा हुई, जिस की अध्यक्षता धनबाद जिला के अध्यक्ष बबलु फरीदी ने की मौके पर मुख्य रूप से धनबाद लोकसभा के माननीय सासंद पशुपतिनाथ सिंह मौजूद थे।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र सरकार की ओर से जितनी भी याेजनाये चलाई जा रही है। जात या धर्म के आधार पर नहीं बल्की सबका साथ सबका विकास के आधार पर किया जा रहा। उन्होंने के कहा कि अटल जी कहा करते थे कि अगर भारत को मजबूत करना है तो भारत के हर एक लोगों को मजबूत करना होगा और उसी राह पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी जी चल रहे है। उन्होंने कहा कि एक वर्ष के कार्यकाल में 370 धारा हो या तलाक जैसे कुप्रथाओं पर भी कानुन बना कर मु्सलीम महिलाओं को सम्मान देने की कार्य किया।

मौके पर मुख्य रूप से आयोग के पूर्व अध्यक्ष कमाल खान,अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सोना खान,गजनफर खान,अनवर हयात ,आलमगीर आलम,नौसाद खान, मोहसीन खान, ईमरान शेख ,सयय्द जाहीद एवं अन्य लोग मौजूद थे।

Last updated: जून 15th, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।